1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. गौहर खान को शादी के बाद नहीं मिली एक भी छुट्टियां, लगातार कर रही हैं शूटिंग

गौहर खान को शादी के बाद नहीं मिली एक भी छुट्टियां, लगातार कर रही हैं शूटिंग

गौहर अब वेब सीरीज 'तांडव' में दिखाई देंगी जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, कुमुद मिश्रा, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, डिनो मोरिया, अनूप सोनी, संध्या मृदुल औैर शोनाली नागरानी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 12, 2021 17:25 IST
गौहर खान, gauahar khan- India TV Hindi
Image Source : INSTA- GAUAHAR KHAN गौहर खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस-मॉडल गौहर खान ने 25 दिसंबर को कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ शादी की है और उनका कहना है कि वह तब से इतनी व्यस्त हैं कि एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है। उन्होंने कहा है कि अप्रैल तक उनके पास कोई छुट्टियां नहीं हैं। गौहर ने कहा, "मेरी शादी को 15 दिन भी नहीं हुए हैं और मेरे वलिमा (रिसेप्शन) के बाद से मैं रोज शूटिंग कर रही हूं। मैं एक फिल्म और 2 शो कर रही हूं। इसलिए, मैंने अपनी शादी के बाद एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली। जाहिर है, हम दोनों एक साथ काम करेंगे लेकिन अप्रैल तक मैं शूटिंग कर रही हूं इसलिए मुझे यह भी नहीं पता है कि मैं छुट्टी के लिए कब जा रही हूं।"

यह कपल सोशल मीडिया पर डांस वीडियो में कई बार साथ नजर आया है, लेकिन वे आगे भी साथ काम करेंगे, इस पर उन्होंने कहा, "हमें अभिनय और म्यूजिक वीडियो के कई प्रस्ताव मिल रहे हैं।"

गौहर अब वेब सीरीज 'तांडव' में दिखाई देंगी जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, कुमुद मिश्रा, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, डिनो मोरिया, अनूप सोनी, संध्या मृदुल औैर शोनाली नागरानी हैं। यह सीरीज 15 जनवरी से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

इनपुट- आईएएनएस

इन्हें भी पढ़ें-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की मौत पर क्रिएटिव हेड गरिमा और राजन शाही का बयान पहली बार आया सामने 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन ने ऐसे शूट किया था सांसे रोक देने वाला सीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment