Friday, April 19, 2024
Advertisement

लास वेगस में हुई गोलीबारी पर सिंगर जेसन एल्डीन हुए भावुक

लास वेगस के एक कसीनो होटल में दो संदिग्धों ने सिंगर जेसन एल्डीन के म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान अंधाधुध गोलीबारी करनी शुरु कर दी। जिसमें 59 लोगों के मारे जाने और 527 लोगों के घायल होने की खबर है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 03, 2017 15:15 IST
jason- India TV Hindi
jason

लॉस वेगस: रविवार की रात को लास वेगस के एक कसीनो होटल में दो संदिग्धों ने सिंगर जेसन एल्डीन के म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान अंधाधुध गोलीबारी करनी शुरु कर दी। जिसमें 59 लोगों के मारे जाने और 527 लोगों के घायल होने की खबर है। रूट 91 हार्वेस्ट फेस्टिवल के अंत में प्रस्तुति दे रहे गायक जेसन एल्डीन का कहना है कि कार्यक्रम के दौरान हुई इस घटना को अत्यंत भयावह बताया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, एल्डीन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर रविवार रात घटी इस घटना पर टिप्पणी की।

'प्रे फॉर लॉस वेगस' नामक पोस्ट से पहले पुलिस ने बताया कि हादसे में 20 से अधिक लोग मारे गए और 100 से अधिक घायल हुए हैं। हालांकि अब यह संख्या और बढ़ गई है।  एल्डीन ने कहा, "कल की रात अत्यंत भयावह थी। मुझे अभी तक नहीं पता कि क्या कहूं, लेकिन हर किसी को बस यह बताना चाहता हूं कि मैं और मेरी टीम सुरक्षित है।

उन्होंने कहा, "मेरी प्रार्थना और आत्मा कल रात पीड़ितों के साथ है। यह मेरे मन को परेशान कर रहा है कि यह उन लोगों के साथ हुआ, जो आनंद लेने आए थे।" उल्लेखनीय है कि हादसे में 50 से अधिक लोग मारे गए और 200 से अधिक घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि बंदूकधारी मारा गया है और अधिकारी बंदूकधारी की एक महिला साथी की तलाश में जुटे हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement