Friday, April 26, 2024
Advertisement

केट विंसलेट का बड़ा खुलासा, बोलीं- 'टाइटैनिक' फिल्म की सफलता के बाद निजी जीवन में हुई थी परेशानी'

दुनिया की सबसे बड़ी और खूबसूरत जहाज पर बनी फिल्म 'टाइटैनिक' ने पूरे विक्ष्व में सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस केट विंसलेट ने लीड रोल निभाया था। अब केट ने फिल्म और अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 16, 2021 20:50 IST
KATE WINSLET - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATEWINSLETOFICIALL KATE WINSLET 

साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'टाइटैनिक' में बेइंतहां प्यार की वो दास्ता आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। इस फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिला था। इसमें केट विंसलेट और लियोनाडरे डिकैप्रियो की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। फिल्म ने दोनों सितारों को एक अलग पहचान दिलाई थी। हाल ही में केट विंसलेट ने फिल्म को लेकर बातचीत करते हुए एक ऐसी बात कही है जिसे सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। 

TITANIC POSTER

Image Source : INSTAGRAM/#TITANIC
TITANIC POSTER 

जी हां, अभिनेत्री केट ने का कहना है कि टाइटैनिक फिल्म की वैश्विक सफलता के बाद उन्हें परेशानी महसूस हुई, क्योंकि फिल्म ने उनके निजी जीवन को प्रभावित किया। डेलीमेल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, विंसलेट 21 साल की उम्र में जेम्स कैमरुन की फिल्म की सफलता के बाद घर-घर में पहचाने जाने वाली नाम बन गई, फिल्म में उन्हें लियोनाडरे डिकैप्रियो की रोमांटिक लीड के रूप में कास्ट किया गया था। पॉडकास्ट डब्ल्यूटीएफ में अभिनेत्री ने इस फिल्म की सफलता के बाद उनके निजी जीवन में हुई परेशानियों के बारे में खुलकर बात की है।

तलाक ले रहे हैं किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट! 4 अरब रु. की प्रॉपर्टी पर फंसा पेंच

केट विंसलेट ने कहा, "मैं तुरंत सेल्फ-प्रोटेक्टिव मोड में चली गई। यह रात और दिन की तरह एक दिन से दूसरे दिन तक था। मेरी बहुत आलोचना की गई और ब्रिटिश प्रेस मेरे लिए काफी निर्दयी था।" उन्होंने आगे कहा, "अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे परेशान किया गया। मुझे याद है, मैं सोचती थी कि 'यह भयानक है और मुझे आशा है कि यह गुजर जाएगा' और वह वक्त गुजर गया, लेकिन इसने मुझे एहसास दिलाया कि अगर लोकप्रियता ऐसी होती है, तो मैं उसके लिए तैयार नहीं थी।"

'वंडर वुमन 3' के साथ वापसी करेंगी गैल गैडोट, जानिए पूरी डिटेल्स

उस समय अपनी नई प्रसिद्धि को भुलाने के बजाय, अभिनेत्री ने अपने शिल्प को बेहतर बनाने का फैसला किया। उन्होंने कहा, "मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि मैं वास्तव में हॉलीवुड में बहुत सारे काम करने के लिए तैयार नहीं हूं। यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी। मैं गलतियां नहीं करना चाहती थी, मैं इसमें लंबे समय तक रहना चाहती थी। इसलिए मैंने रणनीतिक रूप से कोशिश की और छोटी चीजें ढूंढी, ताकि मैं खुद को थोड़ा बेहतर समझ सकूं और कुछ हद तक गोपनीयता और गरिमा बनाए रखी।"

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement