1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं क्लोई कार्दशियां

दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं क्लोई कार्दशियां

रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां का कहना है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से दर्द भरे अलगाव के बाद वह दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2019 13:03 IST
क्लोई कार्दशियां- India TV
क्लोई कार्दशियां

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी स्टार क्लोई कार्दशियां का कहना है कि बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन से दर्द भरे अलगाव के बाद वह दोबारा डेट करने के लिए तैयार नहीं हैं।

एक सूत्र ने 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' को एक सूत्र ने बताया, "क्लोई अपनी सिंगल लाइफ का आनंद ले रही हैं और बेटी ट्र के साथ समय बिता रही हैं। वह ट्रिस्टन से मिले धोखे को अभी तक नहीं भूल पाई है लेकिन इसका असर अपनी खुशी पर नहीं पड़ने दे रही हैं।"

सूत्र ने कहा कि क्लोई ने ट्रिस्टन को शिद्दत से प्यार किया था और एक मौका फिर दिया लेकिन अब यह रिश्चा अच्छे के लिए खत्म हो चुका है। 

उसने आगे कहा, "क्लोई फिर से सीरियस होकर डेटिंग करने की जल्दी में नहीं हैं लेकिन वह उनमें से हैं जिनके पास ढेर सारा प्यार देने के लिए है और भविष्य में किसी के साथ जिदंगी का लुत्फ लेना पसंद करेंगी।"

क्लोई ने हाल ही में कहा था कि उन्हें लगहता है कि उन्हें बास्केटबॉल खिलाड़ियों के बजाय अकाउन्टेंट्स को डेट करने की जरूरत है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment