Friday, March 29, 2024
Advertisement

वापस लौटे लेडी गागा के पालतू डॉग्स, एक्ट्रेस ने की थी 3.68 करोड़ रुपये ईनाम देने की घोषणा

लेडी गागा के पालतू डॉग्स वापस मिल गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 27, 2021 19:38 IST
Lady Gaga- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LADY GAGA Lady Gaga

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग बंदूक की नोंक पर हॉलीवुड से बुधवार को चुरा लिए गए थे और तो और डॉग्स की किडनैपिंग के दौरान इन्हें घुमाने वाले शख्स पर भी गोली चलाई गई थी। हालांकि अब राहत की बात यह है कि चुराए जाने के दो दिन बाद ये डॉग्स वापस मिल गए हैं। 

गागा ने डॉग्स को लौटाने वाले शख्स के लिए करीब 3.68 करोड़ रुपये का भी ऐलान किया था। एक महिला के द्वारा यहां स्थित एक पुलिस स्टेशन में ये चुराए गए डॉग्स लौटाए गए हैं। हालांकि महिला ने ईनाम में दी जाने वाली राशि का दावा किया है या नहीं इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार रात को लेडी गागा के डॉगवॉकर रयान फिशर को लुटेरों से संघर्ष के दौरान गोली लगी थी। पुलिस के मुताबिक, अभी उनकी हालत स्थिर है। इस दौरान ये लुटेरे गागा के तीन डॉग्स में से कोजी और गुस्ताव को उठाकर ले गए।

शुक्रवार शाम को करीब छह बजे ओलंपिक कम्युनिटी पुलिस स्टेशन में एक महिला इन डॉग्स को अपने साथ लेकर आईं, जिन्हें बाद में गागा के प्रतिनिधियों को सौंप दिया गया। हालांकि मामले पर अभी छानबीन जारी है।

(इनपुट/आईएएनएस)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement