Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लॉकडाउन डायरी : नए गानों पर काम कर रही सेलिना गोमेज

 हाल ही में एप्पल म्यूजिक के जेन लोव के साथ हुई एक बातचीत में गोमेज ने घर पर स्टूडियो बनाने की अपनी योजना का खुलासा किया था।

IANS Written by: IANS
Published on: May 03, 2020 23:51 IST
लॉकडाउन डायरी- India TV Hindi
Image Source : लॉकडाउन डायरी

लॉस एंजेलिस: कोरोना वायरस महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन में पॉप स्टार सेलिना गोमेज ने अपने घर में एक छोटा सा स्टूडियो स्थापित किया है, जहां वह आजकल नए गानों पर काम करने में जुटी हुई हैं। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, सेलिना ने अपने घर पर बनाए इस रिकॉडिर्ंग स्टूडियो की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है।

तस्वीर में 27 वर्षीय यह कलाकार स्टूडियो के बिल्कुल सामने अपने स्लीपर्स के बगल में जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं। स्टूडियो में एक प्रोफेशनल माइक्रोफोन, माइक स्टैंड और साउंडप्रूफ वॉल को देखा जा सकता है। तस्वीर में सेलिना ने गहरे नीले रंग के एक पैंट के साथ ग्रे शर्ट पहन रखी है। जमीन पर उनके पास एक-दो नोट बुक भी रखे नजर आ रहे हैं।

इसके कैप्शन में सेलिना लिखती हैं, "एक कामचलाऊ स्टूडियो ताकि मैं घर से अपना काम कर सकूं।" हाल ही में एप्पल म्यूजिक के जेन लोव के साथ हुई एक बातचीत में गोमेज ने घर पर स्टूडियो बनाने की अपनी योजना का खुलासा किया था।

उन्होंने कहा था, "फिलहाल मैं एक छोटा सा स्टूडियो बना रही हूं और मैं इससे अपने घर पर रह रहे लोगों की मदद से कर रही हूं। इस छोटे से स्टेशन में मैं अपने इंजीनियर और मेरे कुछ निर्माता दोस्तों के साथ फेसटाइम पर बात कर पाऊंगी। हम कुछ गीत बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं, जिसके चलते मैं बहुत रोमांचित हूं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement