1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. डिकैप्रियो, 'रिवरडेल' के कलाकारों ने ल्यूक पेरी के निधन पर जताया शोक

डिकैप्रियो, 'रिवरडेल' के कलाकारों ने ल्यूक पेरी के निधन पर जताया शोक

अमेरिकी अभिनेता ल्यूक पेरी के निधन पर लियोनाडरे डिकैप्रियो सहित शोबिज की दुनिया की हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जताया है। पिछले सप्ताह स्ट्रोक आने के बाद सोमवार को पेरी का 52 साल की उम्र में निधन हो गया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2019 20:09 IST
luke perry- India TV
luke perry

नई दिल्ली: अमेरिकी अभिनेता ल्यूक पेरी के निधन पर लियोनाडरे डिकैप्रियो सहित शोबिज की दुनिया की हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जताया है। पिछले सप्ताह स्ट्रोक आने के बाद सोमवार को पेरी का 52 साल की उम्र में निधन हो गया। 

अभिनेता को 'बेवरली हिल्स, 90210' और 'रिवरडेल' जैसे टीवी शोज में काम करने के लिए जाना जाता है। पेरी की अंतिम व आगामी फिल्म 'वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड' के सहकलाकार डिकैप्रियो ने अभिनेता की दयालुता और प्रतिभा की तारीफ की है। 

डिकैप्रियो ने ट्विटर पर लिखा, "उनके साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है। मेरी संवेदना और प्रार्थना उनके और उनके प्रियजनों के साथ हैं।"

अभिनेता चार्ली शीन ने ट्वीट किया, "आपने हर स्थिति को बेहतर बना दिया है, मेरे दोस्त। आपकी शिष्टता, वाक्पटुता, आकर्षण और विशाल हृदय ने अनगिनत अवसरों पर हम में से कई लोगों को प्रेरित और मंत्रमुग्ध किया है।"

शीन ने कहा, "आपकी आत्मा को शांति मिले। मैं वास्तव में आपको इतने वर्षो में जानकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

पेरी के '90210' के सहकलाकार इयान जियरिंग ने कहा कि वह उनके साथ पिछले 30 सालों में साझा किए गए प्यारे व खूबसूरत लम्हों की याद में हमेशा डूबे रहेंगे। 

'रिवरडेल' में पेरी के साथ काम कर चुकीं मॉली रिंगवाल्ड ने ट्वीट किया, उनका "दिल टूट सा गया है। मैं आपको बहुत याद करूंगी ल्यूक पेरी। आपके परिवार को मेरा ढेर सारा प्यार।"

'रिवरडेल' के तीनों सीजन में पेरी के साथ काम कर चुकीं रॉबिन गिवेंस ने ट्वीट किया कि "पेरी इस दुनिया में अब तक पहचाने जाने वाले सबसे करुणामय व सज्जन लोगों में से एक थे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv