1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. पॉप सुपरस्टार मैडोना ने कहा वो कोरोना पॉज़िटिव हैं लेकिन बीमार नहीं हैं

पॉप सुपरस्टार मैडोना ने कहा वो कोरोना पॉज़िटिव हैं लेकिन बीमार नहीं हैं

मैडोना ने कहा कि वह पेरिस टूर के अंत में बीमार पड़ी थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2020 23:25 IST
मैडोना- India TV Hindi
मैडोना

पॉप सुपरस्टार मैडोना का कहना है कि उन्हें अपने प्रसिद्ध टूर मैडम एक्सटूर के अंत के दौरान ही फ्रांस में नोवल कोरोनावायरस संक्रमण हुआ होगा। हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह बीमार नहीं हैं। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मैडोना, जिनका हाल ही में कोरोनोवायरस एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजीटिव आया है, लेकिन वह बीमार नहीं हैं। उन्होंने इस अफवाह को खारिज कर दिया है कि वह गंभीर रूप से बीमार हैं।

मैडोना ने कहा, "मैं आभारी हूं कि मैं कोविड-19 का इलाज खोजने में अनुसंधान का एक हिस्सा बन सकती हूं! और उन लोगों के लिए चीजें स्पष्ट करना चाहती हूं जो सेंशेसनल सुर्खियों पर भरोसा कर रहे हैं, उन्हें इस वायरस की प्रकृति पर शोध करने की आवश्यकता है।"

मैडोना ने कहा कि वह पेरिस टूर के अंत में बीमार पड़ी थीं।

उन्होंने आगे कहा, "जब आपका एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजिटिव आता है तो इसका मतलब है कि आप में वह वायरस है जो कि मैं पहले ही स्पष्ट कर चुकी हूं अपने पेरिस टूर के अंत में शो के सात सप्ताह पहले मैं और कई अन्य कलाकार बीमार थे। लेकिन उस समय हम सभी ने सोचा कि हमें बहुत बुरा फ्लू है। भगवान का शुक्र है कि हम सभी स्वस्थ हैं और अब ठीक हैं। आशा है कि बैंड वैगन जम्पर्स के लिए चीजें साफ हो जाएंगी! ज्ञान ही शक्ति है!"

इनपुट- आईएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X