Friday, March 29, 2024
Advertisement

Photos: सोफी टर्नर बनीं प्रियंका चोपड़ा की ऑफिशियल जेठानी, लास वेगास में जो जोनस से की शादी

अमेरिकन सिंगर जो जोनस और गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार सोफी टर्नर ने लास वेगास में शादी कर ली। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2019 14:24 IST
Priyanka Chopra- Sophie Turner- India TV Hindi
Priyanka Chopra- Sophie Turner

अमेरिकन सिंगर जो जोनस और गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार सोफी टर्नर ने लास वेगास में शादी कर ली। सोफी टर्नर और जो जोनस अब ऑफिशियल पति-पत्नी बन चुके हैं। eonline.com के मुताबिक दोनों ने 1 मई को शादी की। बता दें, जो जोनस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के बड़े भाई हैं। इस तरह अब सोफी टर्नर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की ऑफिशियली जेठानी बन गई हैं।

जो जोनस और सोफी टर्नर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर दोनों की शादी के वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शादी के बाद दोनों ने डांस भी किया।

शादी की कसमें खाने के जैसे ही पादरी ने जो जोनस से कहा कि अब आप दुल्हन को किस कर सकते हैं, सोफी टर्नर खुशी से उछल गईं। देखिए वीडियो-

जो जोनस और सोफी टर्नर शादी के बाद चार दिन का धूम धड़ाके वाला सेलिब्रेशन करने वाले हैं। दोनों कई सारी पार्टियां आयोजित कर रहे हैं। इस मौके पर सोफी और जो के गेस्ट में दोनों के दोस्त, परिवार और सह-कलाकार मौजूद रहेंगे। 

ये भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ ग्लैमरस अवतार में आईंं नज़र, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

B'day Spl: सत्यजीत रे एक ऐसे निर्देशक थे, जिनके घर खुद चलकर आया था ऑस्कर अवार्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement