Saturday, April 27, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा बनीं इस Month की सबसे हॉट दुल्हन!

हाल में ही एक मैगजीन कवर में काफी हॉट अंदाज में दुल्हन बनीं नजर आईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ फैशनीस्ता के लिए जानी जाती है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 02, 2019 12:48 IST
parineeti chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM parineeti chopra

Parineeti Chopra Latest Photoshoot: परिणीति चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट मैगजीन कवर से इस बात को सिद्ध कर दिया है कि वह किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है। हाल में ही एक मैगजीन कवर में काफी हॉट अंदाज में दुल्हन बनीं नजर आईं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ फैशनीस्ता के लिए जानी जाती है।

इस मैगजीन कवर में परिणीती के लुक की बात करें तो  उन्होंने डिजाइनर अबु जानी संदीप घोसला का डिजाइनर पिंक और यैलो कलर का लहंगा पहना हुआ था। जिसका ब्लाउज डीप नैक के साथ फुल स्लीव्ज का है। इस लुक के साथ परिणीति ने पिंक और व्हाइट कलर का मिनाकरी चोकर पहना हुआ है।

परिणीति के हेयर और मेकअप की बात करें तो उन्होंने मेसी हेयर ओपन किए हुए थे। इसके साथ ही लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'जबरिया जोड़ी' में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ ग्लैमरस अवतार में आईंं नज़र, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

लव के मामले में सचिन तेंदुलकर से आगे निकले शिखर धवन, इस क्रिकेटर की मदद से की थी शादी

मौनी रॉय कूल अंदाज में आईं नजर, तस्वीरें देखकर कहेंगे 'उफ्फ'

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement