Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जेल जा सकते हैं गायक क्रिस ब्राउन

 गायक क्रिस ब्राउन को बिना मंजूरी के कलगीदार बंदर को घर में रखने के कारण जेल की सजा हो सकती है। कलगीदार बंदर एक प्रतिबंधित प्रजाति है जिसे बिना उचित मंजूरी के घर में नहीं रखा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2018 10:50 IST
chris brown- India TV Hindi
chris brown

नई दिल्ली: गायक क्रिस ब्राउन को बिना मंजूरी के कलगीदार बंदर को घर में रखने के कारण जेल की सजा हो सकती है। कलगीदार बंदर एक प्रतिबंधित प्रजाति है जिसे बिना उचित मंजूरी के घर में नहीं रखा जा सकता है। 'टीएमजी डॉट कॉम' के अनुसार, लॉस एंजेलिस शहर के अधिवक्ता ने ब्राउन के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है जिसके कारण उन्हें छह महीने की जेल हो सकती है। 

कैलिफोर्निया के मत्स्य और वन्यजीव विभाग के कैप्टन पैट्रिक फोय ने इस साल क्रिस के घर की जांच भी की थी लेकिन उस समय क्रिस के दोस्तों ने बंदर को छिपा दिया था। 

विभाग ने बाद में शहर के अधिवक्ता के सामने अपने सबूत पेश किए और आरोप लगाए। यह पहली बार नहीं है जब क्रिस किसी कानूनी मामले में फंसे हैं। 

क्रिस को अपनी पूर्व प्रेमिका रिहाना को मारने के कारण 2009 में पांच साल की परिवीक्षा और 180 दिनों तक की सामुदायिक सेवा की सजा दी गई थी। 

सात साल बाद उन्हें एक घातक हथियार (आरोपों कभी दर्ज नहीं किए गए) से एक व्यक्ति पर हमला करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement