1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. सिल्वेस्टर स्टेलोन ले रहे हैं रॉकी से रिटायरमेंट, शेयर किया वीडियो

सिल्वेस्टर स्टेलोन ले रहे हैं रॉकी से रिटायरमेंट, शेयर किया वीडियो

Read In English

सिल्वेस्टर स्टेलोन अपनी फिल्म रॉकी की सीरीज से रिटायरमेंट ले रहे हैं। क्रीड II उनकी आखिरी फिल्म थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2018 14:09 IST
sylvestor stallone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SYLVESTOR sylvestor stallone

चार दशकों और 8 फिल्मों के बाद हॉलीवुड के स्टार एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन रॉकी से रिटायरमेंट ले रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके इस बारे में जानकारी दी उन्होंने कहा कि वह आइकोनिक केरेक्टर से अब दूर जाना चाहते हैं। हाल ही में रिलीज हुई Creed II उनकी आखिरी रिलीज होने वाली है।

उन्होनें जो वीडियो शेयर किया था उसमें कहा कि 2006 में रॉकी खत्म हो गई थी जिससे में बेहद खुश था। जिसके बाद उन्होने क्रीड के को-स्टार माइकल बी जोर्डन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि फिर अचानक से इस आदमी से खुद को प्रस्तुत किया और पूरी कहानी बदल गई। यह एक नई पीढ़ी है, नई समस्याएं और नया रोमांच लेकर आए।

फिल्म क्रीड रॉकी की स्टोरी का कॉनटिनेशन है। जिसमें रिटायर्ड चैंप नए आश्रितों को ट्रेन करता है। स्टेलोन से कहा कि वह खुश नहीं हो सकते हैं जैसे रॉकी सागा के लिए चीजें बदल रही हैं। जो 1976 में शुरु होती है। स्टेलोन ने आगे कहा कि मेरे रिटायर होने से इस पीढ़ी के लिए फैंस के लिए नई चीजें होंगी। साथ ही कहा कि इसे अब जार्डन आगे लेकर जाएंगे। सिल्वेस्टर स्टेलोन की यह वीडियो बीच पर बॉर्नफायर के पास शूट की गई है। यह Creed II की शूटिंग के आखिरी दिन शूट की गई। इस वीडियो में वह फिल्म के कास्ट और क्रू को भी एड्रेस कर रहे हैं।

 स्टेलोन की पहली रॉकी मूवी ने फिल्म के लिए 3 एकेडमी अवार्ड जीते थे। बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट फिल्म एडिटिंग और बेस्ट फिल्म के लिए। स्टेलोन अपनी फिल्म रॉकी सीरीज के लिए 3 बार ऑस्कर के लिए नॉमिनेटिड हो चुके हैं।

Also Read:

ओपरा विनफ्रे की मां का निधन, इस वजह से मां-बेटी के बीच नहीं थे अच्छे रिश्ते

'द लॉयन किंग' का ट्रेलर रिलीज, 'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' के बाद 24 घंटों में सबसे अधिक देखा जाने वाला बना दूसरा वीडियो

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X