Thursday, May 02, 2024
Advertisement

विन डीजल की फिल्म 'ब्लडशॉट' का हिंदी में ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन-रोमांच-टेक्नोलॉजी से है भरपूर

हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की फिल्म 'ब्लडशॉट' का हिंदी में ट्रेलर सामने आ चुका है।हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्लड शॉट' 13 मार्च 2020 सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। जन

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 10, 2020 19:23 IST
Blood shot trailer- India TV Hindi
Blood shot trailer

हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की फिल्म 'ब्लडशॉट' का हिंदी में ट्रेलर सामने आ चुका है। जिसमें विन डीजल एक सुपर हीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं। हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्लड शॉट' 13 मार्च 2020 सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। जनवरी 2020 में इसका इंग्लिश वर्जन में ट्रेलर आ चुका है। भारतीय दर्शकों को देखते हुए मेकर्स ने आज हिंदी वर्जन में भी ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

इस ट्रेलर की बात करें तो विन एक ऐसे किरदार को निभा रहे हैं जो एक फौजी होते है लेकिन उसकी मृत्यु हो जाती है और उसे नैनोटेक की मदद से फिर से जीवित किया जाता है। जो एक ऐसा सुपरहीरो बन जाता है जिसे मारना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। 

फिल्म 'खाली पीली' के लिए लगातार 23 घंटे शूटिंग कर रही हैं अनन्या पांडे

डेव विल्सन द्नारा निर्देशित ये फिल्म सबसे ज्यादा बिकने वाली बुक 'ब्लड शॉट' से ही लेकर बनाई गई है। इस फिल्म में विल के अलावा सैम हेगन, गाइ पियर्स, इजा गोंजालेज और टोबी केबेल जैसे कलाकार अहम किरदार में हैं।

ऑस्कर 2020: जोकर के लिए जोक्विन फीनिक्स को बेस्ट एक्टर का एकेडमी अवॉर्ड, स्टेज पर हुए भावुक

आपको बता दें कि विन डीजल की भारत में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्म सीरिज 'फास्ट एंड फ्यूरियस' भारतीय दर्शकों की पंसदीदा फिल्मों में शुमार है। इसके साथ ह उनकी फास्ट एंड फ्यूरियस 9  भारत में 22 मई को रिलीज होने वाली है।

देखें ट्रेलर-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement