Monday, April 29, 2024
Advertisement

83 साल के Al Pacino बने पिता, बड़ी बेटी से 33 साल छोटा है नन्हा मेहमान!

83 साल की उम्र में हॉलीवुड एक्टर अल पचीनो चौथी बार पिता बन गए हैं। उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। एक्टर पहले भी तीन बच्चों के पिता हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 16, 2023 15:15 IST
Al Pacino - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Al Pacino

83 साल की उम्र में हॉलीवुड एक्टर अल पचीनो अपने चौथे बच्चे के पिता बन गए हैं। 29 साल की उनकी गर्लफ्रेंड ने बेटे को जन्म दिया है। गर्लफ्रेंड अल्फल्लाह के साथ पचीनो का यह पहला बच्चा है। कपल ने बच्चे का नाम रोमन पचीनो रखा है। रिपोर्ट के अनुसार पचीनो पहले ही 3 बच्चों के पिता हैं। ये बच्चे उनकी पहली दो वाइफ्स से हैं। अल पचीनो को बेवर्ली डी एंजेलो से 22 वर्षीय जुड़वां बच्चे एंटोन और ओलिविया हैं। वहीं एक्टिंग कोच जान टैरंट से उनकी 33 वर्षीय बेटी जूली मैरी है।

एक साल से अलफल्लाह को डेट कर रहे हैं पचीनो

पचीनो और अलफल्लाह अप्रैल 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस जोड़ी की पहली बार रोमांस की अफवाहें तब उड़ी, जब उन्हें साथ में डिनर करते हुए देखा गया था। सूत्रों ने पिछले साल एक मैगजीन को बताया था कि महामारी के बाद से कपल वास्तव में चुपचाप डेटिंग कर रहे थे।

कौन हैं अलफल्लाह?
एक रिपोर्ट के अनुसार, एक निर्माता के रूप में काम करने वाली अल्फल्लाह ने कैलिफोर्निया लॉस एंजिल्स विश्वविद्यालय में अपनी पढ़ाई जारी रखने से पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय के सिनेमैटिक स्कूल ऑफ आर्ट्स से स्नातक की उपाधि प्राप्त की, जहां उन्होंने फिल्म और टीवी निर्माण में मास्टर डिग्री ली।

अलफल्लाह कैसे आईं सुर्खियों में-
अल्फल्लाह ने 2017 में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने मिक जैगर के साथ डेटिंग शुरू की, जो उस समय 74 वर्ष के थे और वह 22 वर्ष की थीं। पीपल के अनुसार, जनवरी 2019 में, फिल्म मेकर क्लिंट ईस्टवुड (जो वर्तमान में 93 साल के हैं) के साथ भी रोमांस की अफवाह उड़ी थी। इस पर नूर ने सफाई देते हुए कहा था कि क्लिंट ईस्टवुड उनके बस फैमिली फ्रेंड हैं।

ये भी पढ़ें: 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने रिलीज के ठीक पहले लिया चौंकाने वाला फैसला! इस बदलाव से नेपाल में पड़ेगा फर्क

आदिपुरुष: भगवान राम के दर्शन करने पहुंचा बंदर! कुर्सियों पर रखी दिखी हनुमान जी की तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement