Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' का Box Office पर जलजला, 10 वें दिन भी की मोटी कमाई

Avatar: The Way Of Water: दुनिया भर में इस फिल्म की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। फिल्म ने 10 दिन में 855 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 26, 2022 13:33 IST
Avatar: The Way Of Water- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Avatar: The Way Of Water

नई दिल्ली: 'अवतार 2' या 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' 16 दिसंबर को रिलीज हुई है। अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 10 दिनों से कब्जा जमाए रखा है। जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित यह मोस्ट अवेटेड सीक्वेल बीते कई सालों से चर्चा में थी। लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस के लिए यह फिल्म किसी क्रिसमस सरप्राइज की तरह सामने आई है। फिल्म ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' साल की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 'वैरायटी' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने 10 दिनों में वैश्विक स्तर पर 855 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

कोविड 19 के हमले के बाद भी जारी है कमाई 

जेम्स कैमरून की सीक्वल ने अमेरिकी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 253.7 मिलियन डॉलर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 600 मिलियन डॉलर की कमाई की है। उत्तरी अमेरिका में कठोर सर्दियों के मौसम और दुनिया भर में कोविड-19, रेस्पिरेटरी सिंकिटियल वायरस और फ्लू के बढ़ते मामलों के बावजूद फिल्म की कमाई की सबको उम्मीद है, आने वाले दिनों में फिल्म और भी चल सकती है।

नई तकनीक वाली फिल्म

फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि मोशन कैप्चर के लिए नई तकनीक विकसित की गई है और इसे देखना सच में ऐसा है जो स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा गया। ट्रेलर में भी यही इशारा किया गया था, जिसे सिनेमाहॉल में लोगों ने कई गुना बढ़कर महसूस किया है। 

न्यासा देवगन क्रिसमस पार्टी के बाद मिस्ट्री बॉय के हाथों में हाथ डाले आईं नजर, जानिए कौन है वो शख्स?

चीन में फिर बड़ा वायरल का कहर 

दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पूरी तरह से महामारी से उबर नहीं पाया है और चीन जैसे महत्वपूर्ण बाजार वायरस के कहर का अनुभव कर रहे हैं।

Cirkus Box Office Collection Day 3: 'सर्कस' की कमाई में तीसरे दिन दिखा हल्का उछाल, फेस्टिव सीजन पर नहीं कर पाई कमाल

रणवीर सिंह 'सर्कस' फ्लॉप होने के बाद पत्नी दीपिका पादुकोण संग मना रहे छुट्टियां, मीडिया को किया इग्नोर

शाहरुख खान ने फैंस के सवालों के दिए जवाब, यहां देखिए #AskSRK के मजेदार 10 ट्वीट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement