Monday, February 26, 2024
Advertisement

इस फेमस स्टंटमैन की हादसे में हुई मौत, तीन बच्चों के साथ गई जान

हाल ही में हाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई हैं। खबर है कि 'ब्लैक पैंथर' के फेमस स्टंटमैन की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। इतना ही नहीं इस हादसे में उनके तीन बच्चों ने भी अपनी जान गवां दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 12, 2023 18:34 IST
Taraja Ramsess- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सड़क हादसे में स्टंटमैन की तीन बच्चों सहित मौत

'जिंदगी कब साथ छोड़ जाए इसका पता नहीं, आज है कल हो न हो।' जी हां, हाल ही में हाॅलीवुड इंडस्ट्री के एक फेमस स्टंटमैन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हम जिसकी बात कर रहे हैं वो हैं  'ब्लैक पैंथर' स्टंटमैन तराजा रामसेस जिनकी एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। इस खबर ने भले ही आप सबके होश उड़ा दिए होंगे लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप सब के रौंगटे खड़े हो जाएंगे। 

सड़क हादसे में हुई स्टंटमैन की मौत

दरअसल, इस हादसे ने न सिर्फ तराजा रामसेस की जान गई है , ब्लकि उनके तीन बच्चो भी इस हादसे का शिकार हो गए हैं। बताया जा रहा है ताराजा रामसेस  का अटलांटा में एक कार दुर्घटना में दुखद निधन हो गया। यह घटना तब घटी जब उनकी कार एक खराब पड़े ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई। इस दुर्घटना में 41 वर्षीय स्टंटमैन के साथ उनकी 13 साल की बेटी, 10 साल के बेटे और नवजात बच्चे की भी मौत हो गई। इस बात की जानकारी  तराजा रामसेस की मां अकीली रामसेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

तराजा रामसेस की मां ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अकीली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे तराजा रामसेस के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर उनकी निधन की खबर दी। उन्होंने इस तस्वीर को शोयर करते हुए लिखा- 'मेरा सुंदर, प्यारा, टैलेंटेड बेटा ताराजा, मेरे दो पोते-पोतियों, उनकी 13 वर्षीय बेटी सुंदरी और उनकी 8 हफ्ते की न्यू बॉर्न बेटी फुजिबो के साथ, पिछली रात एक भयानक सड़क दुर्घटना में मारे गए थे।' इस खबर के सामने आने के बाद जहां एक तरफ तराजा रामसेस का पूरा परिवार सदमे में है, वहीं दूसरी तरफ पूरे इंडस्ट्री को दहला दिया है। 

रामसेस वर्कफ्रंट 

बता दें कि रामसेस को न केवल मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में उनके शानदार स्टंट काम के लिए जाना जाता था, बल्कि एवेंजर्स: एंडगेम और ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी उन्होंने अपने काम की अमिट छाप छोड़ी।

ये भी पढ़ें:

रश्मिका मंदाना के AI Deepfake वीडियो को देखकर सहमी मृणाल ठाकुर, कहा- आखिर हम भी..

मोहम्मद शमी से शादी करने के लिए तैयार हैं ये एक्ट्रेस, खुलेआम किया प्रपोज!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement