Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Farhan Akhtar's Hollywood Debut: Ms. Marvel से फरहान अख्तर का हॉलीवुड में आगाज़, निभाएंगे ये किरदार

 Farhan Akhtar Hollywood Debut: फरहान अख्तर अपकमिंग सीरीज 'मिस मार्वल' का हिस्सा बन कर हालिवुड में जल्द डेब्यू करने वाले हैं। 

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Published on: May 07, 2022 19:14 IST
 Farhan Akhtar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ FARHAN AKHTAR  Farhan Akhtar

 

Farhan Akhtar Hollywood Debut: मल्टी-टैलेंटेड फरहान अख्तर डिज्नी प्लस की अपकमिंग सीरीज 'मिस मार्वल' का हिस्सा बन कर मार्वल परिवार में शामिल हो गए हैं। यह सीरीज मल्टी-हाइफ़नेट सीरीज का एक हिस्सा होगी। इसमें अरामिस नाइट, सागर शेख, ऋष शाह, ज़ेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर, मैट लिंट्ज़, यास्मीन फ्लेचर, लैथ नाकली, अजहर उस्मान, ट्रैविना स्प्रिंगर और निमरा बुका जैसे नाम शामिल हैं। 

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

हालांकि, इस सीरीज में फरहान के किरदार से जुड़ी किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह शो में गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आएंगे।

Janhit Mein Jaari में अपने रोल को लेकर ट्रोल हुई थीं नुसरत भरूचा, अब एक्ट्रेस ने दिया है मुंहतोड़ जवाब

बता दें, 'मिस मार्वल' 8 जून को प्रीमियर के लिए तैयार है और इमान वेल्लानी टाइटुलर कमाला खान के कैरेक्टर के रूप में दिखाई देंगी, जो जर्सी सिटी में पली-बढ़ी एक मुस्लिम अमेरिकी है। 

वहीं, फरहान अख्तर के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट स्टारर 'जी ले जरा' का निर्देशन कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ उनके प्रोडक्शन हाउस की नेटफ्लिक्स के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम जारी है।

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement