1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. हॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘इटंस ऑल कमिंग बैक टू मी’ इस दिन होगी रिलीज, सैम ह्यूगन के साथ आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म ‘इटंस ऑल कमिंग बैक टू मी’ इस दिन होगी रिलीज, सैम ह्यूगन के साथ आएंगी नजर

प्रियंका 2019 में आई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2022 8:29 IST
priyanka chopra and sam heughan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER SAM HEUGHAN priyanka chopra and sam heughan

देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग के बल पर बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। आज वो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। हलीवुड में भी उन्होंने भी अच्छी खासी जगह बना ली है। अब उनसे जुड़ी एक और अपडेट आ रही है।

हुमा कुरैशी अपकमिंग बायोपिक में भारत की पहली होम शेफ तरला दलाल की भूमिका में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा और सैम ह्यूगन अभिनीत फिल्म 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' अमेरिका में 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म कैरोलिन हेरफर्थ द्वारा 2016 की जर्मन फिल्म "एसएमएस फर डिच" पर आधारित है। इस फिल्म का नाम पहले "टेक्स्ट फॉर यू" रखा गया था। प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो अपने पति की मौत के दुख से उबरने के लिए संघर्ष करती है। फिल्म की रिलीज के बारे में मिली जानकारी से फैंस काफी खुश हो गए।

"इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी" का निर्देशन जिम स्ट्राउस ने किया है। फिल्म की पटकथा भी उन्होंने ही लिखी है। फिल्म में रसेल टोवी, स्टीव ओरम, ओमिड जलीली, सोफिया बार्कले, लिडिया वेस्ट, अरिंज केने और सेलिया इमरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग लंदन और यूएस में की गई है।

सिंघम फेम काजल अग्रवाल बनीं मां, पति गौतम किचलू संग बेटे का किया स्वागत

गौरतलब है कि प्रियंका 2019 में आई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं। अब वो एंथनी मैकी के साथ 'एंडिंग थिंग्स', वेब सीरीज 'सिटाडेल' और फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी।