22 लोगों ने खाया खाना, बिल आया 48 लाख, जानिए जॉनी डेप की इस महंगी पार्टी का इंडियन कनेक्शन

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने हाल ही में एक पार्टी ऑर्गनाइज की जिसमें उन्होंने दिल खोल कर पैसा लुटाया है।

Himanshu Tiwari Edited by: Himanshu Tiwari
Updated on: June 08, 2022 19:08 IST
 Johnny Depp- India TV Hindi News
Image Source : ANI  Johnny Depp

Highlights

  • एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के खिलाफ जॉनी डेप ने मानहानि का मुकदमा दायर किया था
  • इस मुकदमे में जॉनी डेप को 10.35 मिलियन डॉलर मुआवजे के तौर पर जीता

Johnny Depp: हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने इंग्लैंड के बर्मिंघम में अपने दोस्तों के साथ एक खास सेलिब्रेशन किया। डिनर पर 62,000 डॉलर या 48.22 लाख रुपये खर्च किए। डेप ने रेस्तरां में इंडियन फूड, कॉकटेल और शैंपेन की दावत दी। अभिनेता ने बुधवार को एक बड़ी जीत हासिल की, जब उन्हें 36 साल की एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में 10.35 मिलियन डॉलर का फैसला सुनाया गया।

पार्टी में जॉनी डेप अपने म्यूजीशियन दोस्त और साथी जेफ बेक सहित 20 अन्य शामिल हुए। बर्मिंघम का सबसे बड़ा भारतीय रेस्तरां इस शानदार पार्टी का गवाह बना। डेप इन दिनों दौरे पर हैं और यूनाइटेड किंगडम में रह रहे हैं। वह पिछले महीने के अंत में लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक सहित कई गिटारवादक के शो में भी दिखाई दिए।

20,000 स्वायर फुट के इस रेस्तरां को बंद कर दिया गया था ताकि डेप और उनके दोस्त इस पार्टी का आनंद ले सकें। उनकी पार्टी लगभग आधी रात तक चली। रेस्टोरेंट के मैनेजर मोहम्मद हुसैन ने आउटलेट को बताया, "रविवार दोपहर को हमारे पास एक कॉल आया जिसमें कहा गया था कि जॉनी डेप लोगों के एक ग्रुप के साथ खाना खाना चाहते हैं।"

एनवाईपोस्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट, "उन्होंने स्टाफ, अपने दोस्तों और परिवार के साथ बात करते में बहुत समय बिताया। स्टाफ्स को उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने में खुशी हुई।"

 

यहां पढ़ें 

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार, क्या दोनों करने वाले हैं शादी?

navratri-2022