1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. हॉलीवुड
  5. 5 साल बाद फिर भारत में लाइव परफॉर्मेंस देने आ रहे हैं जस्टिन बीबर, पिछली बार हुए थे ट्रोल

5 साल बाद फिर भारत में लाइव परफॉर्मेंस देने आ रहे हैं जस्टिन बीबर, पिछली बार हुए थे ट्रोल

18 फरवरी, 2022 को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में शुरू हुए 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' के तहत बीबर 30 से अधिक देशों में प्रस्तुति देंगे, जहां वह मार्च 2023 के अंत तक 125 से अधिक शो में प्रस्तुति देंगे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 25, 2022 16:33 IST
 जस्टिन बीबर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  जस्टिन बीबर

कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन बीबर अपने चल रहे 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' के तहत भारत में रुकेंगे। वह 18 अक्टूबर, 2022 को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक लाइव परफॉर्मेंस देंगे। 2017 में मुंबई में हुई उनकी शानदार प्रस्तुति के बाद यह भारत में उनका दूसरा संगीत कार्यक्रम होगा। 2017 की प्रस्तुति बीबर के 'पर्पस वर्ल्ड टूर' का हिस्सा था और इसमें 40,000 से अधिक प्रशंसकों की उपस्थिति देखी गई थी। 'बिलबोर्ड' के अनुसार, भारत में सिंगिंग स्टार के आने वाले शो को एलए-आधारित लाइव एंटरटेनमेंट कंपनी एईजी प्रेजेंट्स और टिकटिंग प्लेटफॉर्म बुकमाईशो द्वारा सह-प्रचारित किया जा रहा है। हालांकि पिछली बार उन्होंने सिर्फ गाने का लिपसिंक किया था गाने को गाया नहीं था, इस वजह से उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा था।

संगीत कार्यक्रम के लिए रजिस्ट्रेशन ओपेन है, और 1 जून शाम 6 बजे (आईएसटी) तक चलेगा। पंजीकृत यूजर्स के लिए विशेष प्रीसेल 2 जून दोपहर 12 बजे शुरू होगी और 4 जून, 11:59 बजे (आईएसटी) तक जारी रहेगी।

टिकट की सार्वजनिक बिक्री 4 जून, दोपहर 12 बजे से लाइव होगी। कोविड प्रोटोकॉल के अनुरूप, कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश के लिए टीकाकरण का प्रमाण पत्र अनिवार्य है।

18 फरवरी, 2022 को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में शुरू हुए 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' के तहत बीबर 30 से अधिक देशों में प्रस्तुति देंगे, जहां वह मार्च 2023 के अंत तक 125 से अधिक शो में प्रस्तुति देंगे।

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - 

1992 में Aishwarya Rai को मॉडलिंग के लिए मिले थे 1500 रुपये, ये फोटो देख पहचानना हो रहा हैं मुश्किल 

'दयाबेन' दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी की आ रही थी खबर

मुनमुन दत्ता उर्फ​ बबीताजी ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'! इस रियलिटी शो में आएंगी नजर

Cannes 2022 पहुंची गुत्थी, सुनील ग्रोवर के पोस्ट पर हंसी नहीं रोक पाईं हिना और मौनी

Imlie Spoiler Alert: प्रेग्नेंट इमली को गिरा देगी ज्योति, क्या बच पाएगा बच्चा?