मूवी रिव्यू: स्ट्रगल कर रहे राइटर के मजेदार सफर को दिखाती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'घूमकेतु'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' जी5 पर रिलीज हुई है। आइए जानते हैं कैसी है फिल्म...

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: May 26, 2020 17:02 IST
Ghoomketu movie review , घूमकेतु मूवी रिव्यू, नवाज

Ghoomketu movie review 

Photo:INDIA TV
  • फिल्म रिव्यू: घूमकेतु
  • स्टार रेटिंग: 2.5 / 5
  • पर्दे पर: 22 मई 2020
  • डायरेक्टर: पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा
  • शैली: कॉमेडी-ड्रामा

लॉकडाउन की वजह से बहुत सारी फिल्में अब थियेटर में रिलीज का रास्ता ना देखकर सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' भी उनमें से एक हैं। यह फिल्म जी5 पर रिलीज की गई है। आइए जानते हैं यह फिल्म कैसी है और क्यों हमें ये फिल्म देखनी चाहिए।

घूमकेतु कहानी है एक ऐसे शख्स की जो राइटर बनना चाहता है, इसी चाहत में वो घर छोड़कर मुंबई भाग जाता है। वहां उसका स्ट्रगल दिखाया जाता है। घूमकेतु के रोल में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। अगर आप भी मुंबई में राइटर या एक्टर बनने का सपना देख रहे हैं और स्ट्रगल कर रहे हैं तो इस फिल्म से आप काफी जुड़ाव महसूस करेंगे। नवाजुद्दीन के अलावा इस फिल्म में आपको अनुराग कश्यप भी अभिनय करते दिखेंगे। फिल्म में कई मजेदार पंच हैं, जो आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देंगे। हालांकि ओवरऑल फिल्म एवरेज ही बन पाई है। 

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह और चित्रांगदा सिंह जैसे कई स्टार्स का कैमियो है, फिल्म के बीच इन्हें देखना अच्छा लगता है। फिल्म में इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना जैसे कलाकार भी नजर आते हैं। आपको बता दें, यह फिल्म सल 2014-15 में ही बन गई थी जिसे अब रिलीज किया गया है।

'घूमकेतु' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बयान आया सामने

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म है, जिसे मनोरंजन के लिए आप एक बार देख सकते हैं। इंडिया टीवी इस फिल्म को देता है 5 में से 2.5 स्टार।

X