1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'दिल बेचारा' के लिए आदित्य नारायण ने गाया गाना, कहा- कभी नहीं सोचा था कि...

'दिल बेचारा' के लिए आदित्य नारायण ने गाया गाना, कहा- कभी नहीं सोचा था कि...

सुशांत को याद करते हुए आदित्य ने कहा कि एक कलाकार के रूप में हमेशा उन्हें पसंद किया है।

IANS IANS
Updated on: July 26, 2020 14:57 IST
aditya narayan sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आदित्य नारायण ने दिल बेचारा के लिए रिकॉर्ड किया गाना

मुंबई: आदित्य नारायण ने सात साल के बाद बॉलीवुड के पार्श्व गायक के रूप में वापसी की है। उन्होंने 'दिल बेचारा' के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। उनका कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि आखिरी बार वह सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में गाना गाएंगे।

एआर रहमान द्वारा कंपोज्ड गाना 'मेरा नाम किजी' गाने वाले आदित्य ने याद करते हुए कहा, "एक दिन मुझे एआर रहमान के स्टूडियो से कॉल आया और उन्होंने मुझे रिकॉर्डिंग के लिए बुलाया। रहमान सर स्टूडियो में थे और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मेरे द्वारा गाना रिकॉर्ड करने का फैसला लिया था।"

सुशांत की 'दिल बेचारा' देखने के बाद कृति सेनन का भर आया दिल, बोलीं- 'वो पल आपने जहां कुछ नहीं कहा और...'

उन्होंने आगे कहा, "मेरे दिमाग में बस यही चल रहा था कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना था और गीत का आनंद भी लेना था। बाद में मुझे सूचित किया गया कि यह गाना 'दिल बेचारा' के लिए था, जो कि 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का अडॉप्शन है और मेरी पसंदीदा फिल्म भी और इसमें सुशांत प्रमुख भूमिका में थे। मैं बेहद रोमांचित था। यह पहली बार है जब मैं सुशांत के लिए गा रहा हूं और जाहिर है, उस समय मुझे नहीं पता था कि यह आखिरी बार होगा।"

आदित्य ने आगे कहा, "जब मैं छोटा था, मैंने एआर रहमान के लिए गाया था और मुझे नहीं पता था कि उनके लिए गाना कितनी बड़ी बात थी। बड़े होने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना भाग्यशाली रहा हूं और हमेशा सोचता रहता हूं कि मुझे एक फीचर फिल्म में उनके लिए फिर से गाने का अवसर मिलेगा।"

'दिल बेचारा' ने फिर मेरा दिल तोड़ दिया: राजकुमार राव ने 'काई पो छे' को-स्टार सुशांत को किया याद

उन्होंने आगे कहा, "'मेरा नाम किजी' करीब सात सालों के अंतराल के बाद मेरा बॉलीवुड गायन प्रोजेक्ट था।

सुशांत को याद करते हुए आदित्य ने कहा, "एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा सुशांत को पसंद किया। जितनी बार उनसे मिला हूं, उनके चेहरे पर एक आकर्षक मुस्कान देखा है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X