1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Bigg Boss के बाद अली गोनी और जैस्मीन भसीन, सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

Bigg Boss के बाद अली गोनी और जैस्मीन भसीन, सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

बिग बॉस 14 का हिस्सा होने के बाद एक बार फिर किसी प्रोजेक्ट में अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक साथ काम करेंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2021 13:49 IST
Jasmin Bhasin and Aly Goni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@ALYGONI Jasmin Bhasin and Aly Goni

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स रहे अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने अपने नए प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया है। उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट में ये कपल सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रहा है। उनका यह पोस्ट इस तरफ इशारा है कि वे एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं, जिसे टोनी कक्कड़ अपनी आवाज़ देने वाले हैं। उनका यह म्यूजिक वीडियो 8 मार्च 2021 को रिलीज होगा। टोनी कक्कड़ के हर गाने को भारी सफलता मिली है और जिनमें उनके कई गाने हैं, जो 100 मिलियन व्यू क्लब में शामिल हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि दर्शक अली गोनी और जैस्मीन को एक साथ देखना पसंद करेंगे।

देखें पोस्ट

अली और जैस्मीन टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाले जोड़ी में से एक हैं। हाल ही में, उन्होंने बिग बॉस के घर में अपनी मौजदगी से सुर्खियां बटोरीं थी। वे पहले से ही अच्छे दोस्त थे लेकिन बिग बॉस के घर में रहने के दौरान उनके रिश्ते में और क्लोजनेस आई।

जैस्मीन की वजह से अली बिग बॉस का हिस्सा बने और यहां तक ​​कि उनके लिए ही शो से एविक्ट हुए। लेकिन उनकी वापसी और जैस्मिन के एविक्ट होने के बाद अभिनेता ने अपने दम पर बिग बॉस का गेम खेला और इस जर्नी को पूरा किया। शो के खत्म होने के बाद दोनों फैंस के बीच सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आए। ये कपल फिलहाल कश्मीर में है और अली की फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। 

यहां पढ़ें

FLY Video Song Relase: रिलीज हुआ शहनाज गिल और बादशाह का नया वीडियो सॉन्ग, यहां देखें

सौरभ शुक्ला को छठी क्लास में ही लग गया था फिल्मों का कीड़ा, आज हैं इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में शुमार

पैरों की समस्या के जूझ रहे नेपाली लड़के की सोनू सूद ने की मदद, बोले - अपने देश बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X