Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'दबंग 3' के रोमांटिक गाने 'नैना लड़े' का ऑडियो हुआ रिलीज, सलमान और सई मांजरेकर पर फिल्माया है गाना

'दबंग 3' के रोमांटिक गाने 'नैना लड़े' का ऑडियो रिलीज हो गया। सलमान खान और सई मांजरेकर रोमांस करते दिखेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 07, 2019 14:16 IST
Dabangg 3: Naina Lade Song | Salman Khan, Sonakshi Sinha, Saiee Manjrekar | Javed Ali | Sajid Wajid- India TV Hindi
Dabangg 3: Naina Lade Song 

मुंबई: दबंग 3 के निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज होने के 50 दिन पहले, फ़िल्म का टाइटल ट्रैक 'हुड हुड दबंग दबंग' का ऑडियो लॉन्च किया था और अब दूसरे रोमांटिक ट्रैक 'नैना लड़े' गाने का ऑडियो भी आज रिलीज कर दिया गया। साजिद वाजिद ने इस गाने को संगीत दिया है, गाने के बोल लिखे हैं दानिश साबरी ने। ये गाना गाया है जावेद अली ने। यह एक रोमांटिक गीत है जिसमें मासूमियत भरे अंदाज़ के साथ फ़िज़ाओं में प्यार का जादू देखने मिल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि तीनों दबंग फिल्मों में ’नैना’ कनेक्शन के साथ एक गाना शामिल किया गया है। 

फ़िल्म दबंग से "तेरे मस्त मस्त दो नैन" और दबंग 2 से "नैना बड़े दगाबाज़ रे" दोनों ही चार्टबस्टर हिट साबित हुए थे और अब फ़िल्म की तीसरी किश्त के ऑडियो से ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि 'नैना लड़े' भी दबंग श्रृंखला की नैना विरासत को बरकरार रखने के लिए तैयार है। फ़िल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर 'टी-सीरीज' द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: कायरव की अनोखी डिमांड, नायरा कहां से लाएगी ऑनलाइन पापा?

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "दबंग 3" प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।  

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ किया कोलेबोरेशन

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement