1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के गाने 'हुड़ हुड़' का टीज़र रिलीज

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के गाने 'हुड़ हुड़' का टीज़र रिलीज

सलमान खान की फिल्म 'दबंग  3' के गाने का टीजर रिलीज हो गया है, साथ ही पूरा ऑडियो भी जारी कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2019 16:19 IST
सलमान खान की फिल्म...- India TV Hindi
सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के गाने 'हुड़ हुड़' का टीज़र रिलीज

मुंबई: सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के गाने 'हुड़ हुड़ दबंग दबंग' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टीजर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। गाने का टीजर शेयर  करते हुए सलमान ने लिखा है- हुड़ हुड़ दबंग दबंग। 'दबंग 3' बस 50 दिनों में। टीजर में सलमान खान नीली शर्ट और जींस में खड़े दिख रहे हैं, सलमान खान के साथ पीछे और भी लोग खड़े दिख रहे हैं। देखिए टीजर-

गाने का ऑडियो रिलीज कर दिया गया है। यह पहली बार है जब फिल्म की रिलीज से 50 दिन पहले टाइटल ट्रैक का ऑडियो लॉन्च किया गया है। इतना ही नहीं, चुलबुल अगले 3 दिनों तक फिल्म के गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

तेलूगु एक्ट्रेस गीतांजलि रामकृष्ण का 72 साल की उम्र में हुआ निधन

सलमान खान की फिल्मों में अक्सर ऐसे गाने सुनने मिलते है जिन्हें हर उम्र के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। और इस बार भी ऐसा ही देखने मिल रहा है जहाँ सुपरस्टार ने एक बार फिर अपने फैन्स के लिए फेमस "हुड़ हुड़ दबंग" टाइटल ट्रैक के साथ वापसी कर ली है और साथ ही चुलबुल पांडे ने फ़िल्म की रिलीज के लिए केवल 50 दिनों की दूरी के साथ उल्टी गिनती शुरू कर दी है। फ़िल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर 'टी-सीरीज' द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे।

साल की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म "दबंग 3" प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Ujda Chaman Movie Review: उजड़ी सी है सनी सिंह की फिल्म 'उजड़ा चमन'

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment