Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

बादशाह, आस्था गिल ने 'बचपन का प्यार' पर सहदेव संग रिलीज किया गाना, मिनटों में मिले 5 लाख व्यूज

बादशाह, आस्था गिल ने 'बचपन का प्यार' गाने का नया वर्जन रिलीज किया है, इस गाने में बादशाह के साथ सहदेव दिर्दो भी नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 11, 2021 16:22 IST
badshah sahdev dirdo- India TV Hindi
Image Source : BADSHAH/INSTAGRAM  'बचपन का प्यार'

कमलेश बरोट के "बचपन का प्यार" गाने वाले सहदेव दिर्दो रातों रात स्टार बन गए। उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दिया, इस वायरल वीडियो में वो बचपन को 'बसपन' कहते हैं, और अब पॉपस्टार बादशाह, आस्था गिल और रिको ने उसी का एक नया वर्जन जारी किया है जिसमें सहदेव खुद भी हैं। बुधवार को वीडियो रिलीज हुआ जिसे शेयर करते हुए बादशाह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बचपन का प्यार पूरा गाना, आखिरकार अब रिलीज! देखिए इसे और बताइए कैसा लगा।"

प्रोड्यूसर बनने की राह पर करीना कपूर, हंसल मेहता, एकता कपूर के साथ बनाएंगी फिल्म

म्यूजिक वीडियो की शुरुआत सहदेव के साथ होती है जो एक छोटी लड़की को लुभाने की कोशिश कर रहा है। चूंकि उसके आकर्षण का उस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, इसलिए वह उसे खुश करने के लिए बड़े आकार के धूप का चश्मा पहनकर स्वैग जोड़ने की कोशिश करता है। जल्द ही, पॉपस्टार प्रवेश करते हैं और वायरल सनसनी के साथ एक जिग करते हैं। आगे क्या होता है, वो काफी मिस्ट्री से भरा है। क्योंकि शॉपिंग मॉल के पुतले डांस करने लगते हैं जब लड़की बड़ी होने के बाद किसी और के साथ होती है और फिर जब वो उससे ब्रेकअप करती है।

गाने की बात करें तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि "बचपन का प्यार" का यह संस्करण बिल्कुल बादशाह के गाने जैसा लगता है। मजेदार सीन हैं और कुछ तुकबंदियां। गाना तभी लुभाता है जब सहदेव का गाया "बसपन का प्यार, भूल नहीं जाना रे" आता है। यह गाना पहले से ही सोशल मीडिया पर लोकप्रिय है, यह संस्करण जल्द ही पार्टियों में पसंदीदा बन जाएगा।

लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन सहित दिग्गज कलाकार देंगे 'हम हिंदुस्तानी' गाने में अपनी आवाज़

 एक फॉलोवर ने लिखा, "क्या भाई मुझे चक्कर आ रहे हैं," जबकि दूसरे ने लिखा, "बस करो भाई।" जबकि बादशाह के कुछ प्रशंसकों ने म्यूजिक वीडियो को पसंद किया क्योंकि उन्होंने उनके पोस्ट पर दिल और फायर के इमोजी कमेंट में डाले। वहीं बादशाह ने बताया कि वो इस गाने से मिली राशि को सहदेव दिर्दो की पढ़ाई में लगाएंगे।

बादशाह द्वारा शेयर किए गए एक अन्य पोस्ट में सहदेव खुशी-खुशी उनका म्यूजिक वीडियो देख रहे हैं। जब रैपर उससे पूछते हैं कि वीडियो में कौन है, सहदेव कहते हैं "बादशाह और मैं।"

गायक बादशाह ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जब वह पहली बार मुझसे मिले, तो वह मुझे अपने गांव से एक उपहार लाए। यह मेरे पास सबसे कीमती चीजों में से एक है। मैं सहदेव के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ। और हम सुनिश्चित करेंगे कि ये बचपन का प्यार दुनिया कभी भूल न पाए।”

यहां देखिए गाना: 

सहदेव दिर्दो के वायरल गाने "बचपन का प्यार" पर बादशाह ने गाना बना दिया। इस म्यूजिक वीडियो में आस्था गिल और रिको भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement