Friday, March 29, 2024
Advertisement

'भांगड़ा पा ले' का टाइटल सॉन्ग का टीज़र हुआ आउट, पूरा गाना बुधवार को होगा रिलीज!

'भांगड़ा पा ले' का टाइटल सॉन्ग बुधवार को रिलीज होगा। गाने का टीजर रिलीज हो चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 08, 2019 22:48 IST
भांगड़ा पा ले- India TV Hindi
भांगड़ा पा ले

मुंबई: फ़िल्म 'भांगड़ा पा ले' सभी सही कारणों के साथ खबरों में छाई हुई है। भांगड़ा पर बनी इस फिल्म ने पहले से ही अपने दमदार ट्रेलर के साथ दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और अब बुधवार को रिलीज होने वाले फ़िल्म के टाइटल ट्रैक ने अभी से दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है।

निर्माताओं ने गाने का टीज़र जारी कर दिया है और उस चंद सेकंड्स के टीज़र को देखकर हमारे पैरों ने थिरकना शुरू कर दिया हैं। रंगबिरंगे बैकग्राउंड के साथ मॉडर्न टच बेहद रोमांचक नज़र आ रहा है जिसे देखने के बाद अब पूरे गाने का इंतज़ार है!

भांगड़ा के देसी तड़के से भरपूर ट्रेलर के साथ दर्शकों का दिल जीतने के बाद, अब हाई बीट टाइटल ट्रैक की झलक ने फिल्म प्रति अधिक उत्साहित कर दिया हैं।

अतीत और वर्तमान समय में आये बदलाव और रोमांस से भरपूर फ़िल्म "भांगड़ा पा ले" में पंजाब से भांगड़ा के पारंपरिक फॉर्म और दुनिया भर के पश्चिमी डांस फॉर्म के बीच तालमेल देखने मिलेगा।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित "भांगड़ा पा ले" स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म 1 नवंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।  

इनपुट- एजेंसी

साहो एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई

'जोकर' की भारत में अच्छी शुरुआत, ओपनिंग वीकेंड में कमाए 29 करोड़ रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement