Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: इंडिपेंडेंट म्यूजिक को लेकर बोलीं नेहा भसीन, कहा - वो दौर वापस आ रहा है

सिंगर नेहा भसीन इस दौरान बिग बॉस ओटीटीवी का हिस्सा हैं उन्होंने हाल ही में इंडिपेंडेंट म्यूजिक को लेकर एक बयान दिया है।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2021 13:10 IST
Neha Bhasin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHA BHASIN Bigg Boss OTT: इंडिपेंडेंट म्यूजिक को लेकर बोलीं नेहा भसीन, कहा - वो दौर वापस आ रहा है

सिंगर नेहा भसीन इस बात से खुश हैं कि इंडिपेंडेंट म्यूजिक फिर से केंद्र में आ रहा है, लेकिन जब उ्नसे पूछा गया कि प्रसिद्ध अभिनेताओं को भी इसमें दिलचस्पी क्यों हो रही हैं तो उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। भसीन ने से कहा, "म्यूजिक इंडस्ट्री को अभी कैसे विकसित होते हुए देखती हैं, कोविड की वजह से सब कुछ सामान्य रूप से है। जहां मैं एक बदलाव देखती हूं कि गैर-फिल्मी संगीत फिर से केंद्र में आ रहा है क्योंकि फिल्मों ने थोड़ा समय लिया है।"

वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी में एक प्रतियोगी के रूप में नजर आने वाली गायिका का कहना है कि उन्हें संगीत के कंटेन्ट में कोई बेहतरी नहीं दिखती है।

भसीन ने कहा, "मुझे सामग्री में कंटेन्ट में विकास नहीं दिख रहा है। मैं इसे महत्व देने के मामले में एक विकास देखती हूं। कुछ कलाकार हैं जो कुछ अच्छा संगीत कर रहे हैं, खासकर जो स्वतंत्र हैं, लेकिन लेबल के साथ।"

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा वही करती हूं जो मैं करना चाहती हूं। एक कलाकार के रूप में आपको बढ़ते रहने की जरूरत है। आप जीवन भर केवल एक काम नहीं कर सकते। एक कलाकार का जीवन नेतृत्व करना है न कि उसका अनुसरण करना और आपके पास है उन अवसरों को लेने के लिए आपको प्रयास करते रहना होगा।"

बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। यह वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होता है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement