Friday, April 19, 2024
Advertisement

लोगों को नहीं पसंद आया सिद्धार्थ-तारा का 'मसकली 2.0', जानिए सिंगर तुलसी कुमार ने क्या कहा

अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माए इस गाने के रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2020 18:36 IST
सिद्धार्थ-तारा का...- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE सिद्धार्थ-तारा का 'मसकली 2.0

नई दिल्ली: बॉलीवुड में गानों का रीमेक बनाने का चलन शुरू हो गया है। कई सुपरहिट गानों के रीमेक आपको सुनने को मिलते रहते हैं। इसी कड़ी में दिल्ली 6 का गाना मसकली भी जुड़ गया है। अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माए इस गाने के रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं। गाने को यूजर्स से अच्छे रिस्पॉन्स नहीं मिले हैं। लोग कह रहे हैं कि एक और अच्छे गाने को बॉलीवुड ने खराब कर दिया। इस बारे में जब रीमेक गाने की सिंगर तुलसी कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कुछ यह जवाब दिया।

तुलसी कुमार ने कहा- हर एक की अपनी शैली है। मुझे लगता है कि संगीत एक व्यक्तिपरक विषय है। जो मुझे पसंद हो, वह दूसरों को पसंद नहीं भी हो सकता है। व्यक्तिगत तौर पर, मुझे लगता है कि रीक्रिएशन की एक तरफ खूब निंदा भी की जाती है और दूसरी तरफ इन्हें बड़े पैमाने पर सुना भी जाता है। अगर इन्हें सही से व खूबसूरती के साथ बनाया जाए, तो कोई हर्ज नहीं है। इन्हें बनाने में रचनात्मकता की बहुत अधिक आवश्यकता होती है।

तुलसी ने आगे कहा-  बेहतर संगीत चोट पर मरहम लगाने की तरह काम करता है। इससे इंसान में सकारात्मकता आती है। संगीत कुछ ऐसा है, जो हमेशा आपको शांत रखता है। लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं, ऐसे में संगीत से अपना मनोरंजन करने से बेहतर और कुछ भी नहीं है।

तुलसी ने बताया कि इन दिनों वो अपनी आने वाली परियोजनाओं पर घर से काम कर रही हैंष। इसके साथ ही वो अपने दो साल के बेटे शिवाय व पूरे परिवार के साथ खूब सारा वक्त बिता रही हैं और खुद के साथ भी समय गुजार रही हैं।

काम की बात करें, तो तुलसी ने हाल ही में 'फिर न मिले कभी' के रिप्राइज वर्जन को जारी किया। बॉलीवुड की मशहूर पाश्र्वगायिका तुलसी कुमार ने अपने अब तक के करियर में कई हिट गानों को अपनी आवाज दी हैं, जिनमें 'ओ साकी साकी' और 'शहर की लड़की' जैसे गाने भी हैं, जिन्हें रीक्रिएट किया गया है।

इनपुट- आईएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement