Friday, March 29, 2024
Advertisement

हिमेश रेशमिया रेडियो पर जज करेंगे सिंगिंग टैलेंट हंट

हिमेश रेशमिया को रेडियो पर सिंगिंग टैलेंट हंट शो 'बिग गोल्डन वाइस' के सातवें सीजन को जज करने के लिए शामिल किया गया है।

IANS Written by: IANS
Published on: January 22, 2020 15:55 IST
himesh reshammiya- India TV Hindi
हिमेश रेशमिया

गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया को रेडियो पर सिंगिंग टैलेंट हंट शो 'बिग गोल्डन वाइस' के सातवें सीजन को जज करने के लिए शामिल किया गया है। शो में हिमेश प्रतिभागियों को प्रशिक्षण देने के अलावा उन्हें जज करते भी नजर आएंगे।

हिमेश ने इस बारे में कहा, "मैंने हमेशा प्रतिभा की सराहना की है और जो वास्तव में योग्य है उसे सही अवसर दिलाने में अपनी पूरी कोशिश की है। मेरा मानना है कि जिस किसी के भी पास प्रतिभा है उसे एक अवसर प्रदान किया जाना चाहिए और मेरा यकीन मानिए सही रवैया दुनिया को अपनी प्रतिभा से रूबरू कराने की कुंजी है।"

हिमेश ने आगे कहा, "एक जज के रूप में मैं प्रतिभागियों के इस पूरे सफर में उन्हें मॉनिटर करूंगा जिसके तहत इस संघर्ष के लिए उन्हें तैयार करना शामिल है, ताकि वे दुनिया के सामने खुद को पेश कर सकें।"

यह शो बिग एफएम पर प्रसारित होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी, हार्डी और हीर जल्द ही रिलीज होने वाली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement