Friday, April 26, 2024
Advertisement

'कुली नं 1' का गाना 'हुस्न है सुहाना' हुआ रिलीज, सारा और वरुण की केमिस्ट्री ने मचाई धूम

90 के दशक के चार्टबस्टर 'हुस्न है सुहाना' के रीमेक में सारा अली खान और वरुण धवन का डांस ऑइकोनिक जोड़ी गोविंदा और करिश्मा कपूर से मिलती-जुलती नजर आती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 09, 2020 16:11 IST
Husnn Hai Suhaana New- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Husnn Hai Suhaana New

नई दिल्ली: डेविड धवन की आगामी कॉमेडी फिल्म 'कुली नंबर 1' और इसके हिट गाने 'तेरी भाभी' के मनोरंजक ट्रेलर के बाद अमेजन प्राइम वीडियो ने बुधवार को एक और गाना 'हुस्न है सुहाना' रिलीज किया। 90 के दशक के इस चार्टबस्टर के रीमेक में सारा अली खान और वरुण धवन का डांस ऑइकोनिक जोड़ी गोविंदा और करिश्मा कपूर से मिलती-जुलती नजर आती है। तनिष्क बागची द्वारा बनाए गए इस ट्रैक को पहले वाले गाने के सिंगर्स चंदना दीक्षित और अभिजीत ने ही गाया है, लिरिक्स समीर के हैं।

वरुण धवन ने दिया ऐसा शानदार जवाब, ट्रोल्स की हो गई बोलती बंद

अब तक के सबसे लोकप्रिय गोविंदा-करिश्मा ट्रैक में से एक का हिस्सा होने पर सारा अली खान ने कहा, "मुझे यकीन है कि जिसने भी 'हुस्न है सुहाना' गाना सुना होगा, उसने उस पर डांस भी जरूर किया होगा। जब मुझे पता चला कि मुझे इस पुराने गाने के नए वर्जन में काम करना है तो मेरे लिए यह सपने के सच होने जैसा था!"

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद वरुण धवन ने शेयर की अपनी तस्वीर, कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता है कि करिश्मा मैम की तरह काम करना एक असंभव बात है, मैंने ऐसा करने की कोशिश बिल्कुल भी नहीं की है। ज्यादातर युवा लड़कियों की तरह मैं भी करिश्मा से बहुत प्रेरित हूं और उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। मेरे लिए 'हुस्न है सुहाना' पर डांस करने के कई कारण थे, जिसमें से एक डेविड जी और गणेश सर थे, जो 90 के दशक को परिभाषित करने और मसाला गीतों के लिए जाने जाते है। उनके निर्देशन में काम करना और वरुण धवन के साथ डांस करने में नई केमिस्ट्री का आनंद लेना बहुत अच्छा था।"

इस फिल्म का 200 देशों और क्षेत्रों में 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।

हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रही करीना कपूर ने एन्जॉय की कॉफी, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

आपने पुराना गाना देखा और अब आपका मन ओरिजनल गाना देखने का भी हो रहा होगा, तो देखिए गोविंदा और करिश्मा पर फिल्माया ओरिजनल हुस्न है सुहाना-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement