1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रही करीना कपूर ने एन्जॉय की कॉफी, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रही करीना कपूर ने एन्जॉय की कॉफी, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

करीना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पहाड़ियों में सर्दियों के धूप लेती बेबो कॉपी का लुत्फ उठा रही हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2020 18:16 IST
kareena kapoor khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर खान

करीना कपूर खान इन दिनों हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रही हैं और एक्ट्रेस ने पहाड़ों की एक झलक साझा की है। यहां पर एक्ट्रेस के साथ तैमूर और सैफ अली कान भी हैं। दरअसल सैफ अली खान इन दिनों हिमाचल प्रदेश में हॉरर-कॉमेडी मूवी भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे हैं, और करीना उनके साथ हिमाचल में अपनी प्रेग्नेंसी का लुत्फ उठा रही हैं।

करीना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पहाड़ियों में सर्दियों के धूप लेती बेबो कॉपी का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ब्रेकफस्ट विद बेबो ... # एफिलिट्रेलाइट।"

करीना सैफ के साथ अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। सोमवार को, उसने अपने प्रशंसकों को पालमपुर की यात्रा से झलक साझा की थी। करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और लिखा- "अतुल्य भारत।" 

दूसरी तस्वीर में सैफ और करीना को होटल के कर्मचारियों के साथ एक ग्रुप फोटो के लिए पोज़ करते हुए दिखाया गया है जहाँ वे ठहरे हुए थे। इन तस्वीरों के अलावा, करीना ने एक पोस्ट में एक क्लोज-अप सेल्फी भी साझा की। इससे पहले, उसने तैमूर के साथ मिट्टी के बर्तन सीखने में समय बिताया।

सैफ के साथ उनके सह-कलाकार अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज भी थे। अर्जुन की प्रेमिका और करीना की BFF मलाइका अरोरा भी पर्वतीय शहर में दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए सैफ और करीना के साथ थोड़े समय के लिए शामिल हुई थीं। करीना ने अर्जुन को उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरों को क्लिक करने का श्रेय भी दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment