Friday, April 19, 2024
Advertisement

Watch: वरुण धवन ने पूरा किया अपना वादा, करा दी 'भाभी' से मुलाकात

वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर कर फैंस से वादा किया था कि वो जल्द ही 'भाभी' से मुलाकात कराने वाले थे...

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2020 12:53 IST
teri bhabhi song coolie no 1 varun dhawan sara ali khan watch- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @BADASS_VARUNIAC वरुण धवन ने पूरा किया अपना वादा, करा दी 'भाभी' से मुलाकात 

वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग मूवी 'कुली नंबर 1' से नया गाना 'तेरी भाभी' लॉन्च हो गया है। इससे पहले वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था और फैंस से वादा किया था कि आज अपनी भाभी से मिलवाएंगे। 

इस सुरीले गाने में वरुण धवन और सारा अली खान नज़र आ रहे हैं। इसे गाया है, जावेद-मोहसिन, देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने, इसकी धुन जावेद-मोहसिन ने तैयार की है और इस गाने को लिखा है दानिश साबरी ने। 

वरुण धवन ने कहा वो कल करवाएंगे 'भाभी' से सबकी मुलाकात, क्या लेडी लव के बारे में करेंगे बात?

गाना यहाँ देखें: 

पैर थिरकाने पर मजबूर कर देने वाला यह गाना 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन और सारा अली खान की मनोरंजक जोड़ी के बीच केमिस्ट्री की झलक देता है और दोनों ही कलाकार इस फिल्म के ज़रिए पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। 

‘तेरी भाभी’ एक डांस नंबर है जो फिल्म के रिलीज़ के बाद दर्शकों को मिलने वाली मस्ती और मनोरंजन को बयां करता है। क्रिसमस की खुशी को बढ़ाते हुए अमेज़न प्राइम वीडियो डेविड धवन की 45वीं फिल्म 'कुली नंबर 1' का वर्ल्ड प्रीमियर लेकर आ रहा है। 

Coolie No 1 Trailer Out: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म में एंटरटेनमेंट का फुल डोज़

बॉलीवुड की इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को निर्देशित किया है डेविड धवन ने और इसके निर्माता हैं वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख। इसके साथ ही फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी शामिल हैं।

भारत और 200 देशों और सीमाओं में प्राइम सदस्य 25 दिसंबर से अमेज़न प्राइम वीडियो पर 'कुली नंबर 1' का वर्ल्ड प्रीमियर स्ट्रीम कर सकते हैं।

देखें 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर: 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement