Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'अंग्रेजी मीडियम' का दूसरा गाना 'नचन नू जी करदा' हुआ रिलीज, राधिका मदान मस्ती करती आई नजर

इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2020 16:15 IST
angrezi medium new song out- India TV Hindi
अंग्रेजी मीडियम का नया गाना हुआ रिलीज

इरफान खान लंबे समय बाद फिल्म अंग्रेजी मीडियम से वापसी कर रहे हैं। अंग्रेजी मीडियम का सभी को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लोगों को ट्रेलर बहुत पसंद आया है।अब 'अंग्रेजी मीडियम' का दूसरा गाना 'नचन नू दिल करदा' रिलीज हो गया है। गाने में राधिका मदान मस्ती भरे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

यह गाना एक पंजाबी गाने का रीमेक है।नचन नू जी करदा के रीमेक को रोमी और निखिता गांधी ने गाया है और तनिष्क बागची ने कंपोज  किया है।

अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना 'एक जिंदगी' हुआ रिलीज, बेटी की ख्वाहिश पूरी करते दिखे इरफान खान

'नचन नू जी करदा' गाने में लंदन में यूनिवर्सिटी में मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं। वह अपने साथ यूनिवर्सिटी के बाकि बच्चों को भी डांस कराती हैं। राधिका ने गाना शेयर करते हुए लिखा- बचपन से लेकर अभी तक जितनी भी बॉलीवुड गिरी अंदर थी सब इसमें निकाल दी।

इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अंग्रेजी मीडियम की बात करें तो यह एक पिता-बेटी की कहानी है। पिता अपनी बेटी के लंदन पढ़ने के सपने को पूरा करने के लिए सब कुछ करता है।

फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान के साथ करीना कपूर, दीपक डोबरियाल, पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज हो रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement