Monday, May 13, 2024
Advertisement

जैस्मीन भसीन ने मनिंदर बुट्टर के साथ 'पानी दी गल' गाने की शूटिंग को बताया शानदार

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में हिस्सा ले चुकीं जैस्मीन भसीन हाल ही में पानी दी गल नाम के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थी। जैस्मीन भसीन ने पंजाबी गायक मनिंदर बुट्टर संग 'पानी दी गल' के वीडियो की शूटिंग की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2021 12:16 IST
Jasmin Bhasin - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ WHITE HILL MUSIC जैस्मीन भसीन ने मनिंदर बुट्टर के साथ 'पानी दी गल' गाने की शूटिंग को बताया शानदार 

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में हिस्सा ले चुकीं जैस्मीन भसीन हाल ही में पानी दी गल नाम के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थी। जैस्मीन भसीन ने पंजाबी गायक मनिंदर बुट्टर संग 'पानी दी गल' के वीडियो की शूटिंग की। यह रोमांटिक गाना बुट्टर के डेब्यू एल्बम 'जुगनी' का एक हिस्सा है। बुट्टर ने असीस कौर के साथ इसके गाने गाए हैं, जिन्हें खुद उन्होंने लिखा है और म्यूजिक मिक्स सिंह ने दिया है।

जैस्मीन कहती हैं, "'पानी दी गल' के लिए शूटिंग करने का अनुभव असाधारण रहा। हमारी यूनिट के लोग बेहद प्रोफेश्नल थे और इसलिए सब कुछ काफी अच्छे से हो गया। सेट पर हमने खूब सारे मजे किए, जिसके चलते इस बात का एहसास न के बराबर हुआ कि हम कोई काम कर रहे हैं। यह एक खूबसूरत सा गाना है, जिसमें मुझे मनिंदर के साथ काम कर काफी अच्छा लगा। वह बहुत अच्छे हैं, जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं, चीजों को काफी अच्छे से समझते हैं और एक शानदार परफॉर्मर हैं।" 

बता दें मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आए अली गोनी के साथ नया गाना 'तेरा सूट' रिलीज किया था। यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस सॉन्ग को टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है।

(इनपुट-आईएएनएस)

यहां पढ़ें

मेजर के टीजर को 2 दिन में मिले 2.2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला ने की अपील: उत्सव के बीच कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement