Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Video: इंडियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ को लगी चोट, सिंगर ने खुद शेयर किया वीडियो

नेहा इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल को जज कर रही हैं, जिसके सेट पर उन्हें चोट लग गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 18, 2020 8:35 IST
Neha Kakkar accidentally Hit By Himesh Reshammiya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NEHAKAKKAR इंडियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ को लगी चोट !

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है, जिसके तस्वीरें जमकर वायरल हुईं। हनीमून मनाने के बाद अब वो अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं। नेहा इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल को जज कर रही हैं, जिसके सेट पर उन्हें चोट लग गई है। अरे! ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद नेहा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपना हाल बयां किया है। 

नेहा ने एक ब्लूपर वीडियो शेयर किया है, जिसमें इंडियन आइडल के तीनों जज यानि नेहा, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी सेट पर मस्ती कर रहे हैं। हिमेश एक्ट के दौरान सीढ़ियों से कूदते हैं और गलती से नेहा के हाथ पर चोट लग जाती है। इस वीडियो में नेहा का रिएक्शन साफ देखा जा सकता है। 

नेहा कक्कड़ ने लॉकडाउन में लिखा था 'नेहू द व्याह' गाना, शादी के 2 महीने बाद पति को लेकर कह दी ये बात

नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ये हमारा सबसे फनी और क्यूट वीडियो है। 

जानकारी के अनुसार, 19 दिसंबर को इस शो की प्रीमियर नाइट है। ये भी बताया जा रहा है कि शुरुआत में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की एक डांस परफॉर्मेंस भी होगी। गौरतलब है कि शादी से पहले शो में आदित्य और नेहा के अफेयर को लेकर खूब चर्चे होते थे। हालांकि, फैंस का मानना है कि ऐसा सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था। 

आदित्य नारायण ने भी हाल ही में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली है। वो इन दिनों कश्मीर में हनीमून मना रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात 10 साल पहले शापित फिल्म के सेट पर हुई थी।  

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह से कपिल शर्मा ने शादी को लेकर पूछा ऐसा सवाल, सिंगर का हंसकर हुआ बुरा हाल

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने गाने 'नेहू द व्याह' को लेकर कहा था कि उन्होंने एक आशावादी दिमाग के साथ अपना नवीनतम गीत 'नेहू दा व्याह' लिखा। उन्होंने इस बात की कभी कल्पना नहीं की कि गीत उनके जीवन में सच शामिल हो जाएगा। 'नेहू दा व्याह' में दिखाई दे रहे गायक रोहनप्रीत से नेहा ने शादी कर ली। गाने के रीलीज होने के बाद से इस गीत पर 400,000 से अधिक रील बन गया है।

उन्होंने कहा, "लॉकडाउन के दौरान एक दिन, मैं बेकार बैठी थी और मैंने सोचा कि मुझे एक गाना बनाने की कोशिश करनी चाहिए। मेरे भाई और बहन में पहले से ही यह प्रतिभा है और मैं 'नेहु दा व्याह' बनाने में कामयाब रही। गाने के बोल कुछ इस तरह के हैं कि मुझे कुछ चाहिए था। मेरे लिए कोई ऐसा करे।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने इसे बहुत आशावादी तरीके से लिखा था और मुझे नहीं पता था कि यह वास्तव में मेरे जीवन में शामिल हो जाएगा। मुझे बिल्कुल पता नहीं था कि वीडियो में जो है वो आगे चलकर मेरे पति बनेंगे।"

(IANS इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement