1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करने के लिए नेहा कक्कड़ ने दी ये नसीहत

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करने के लिए नेहा कक्कड़ ने दी ये नसीहत

नेहा ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर भी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही वो इसकी अनाउंसमेंट करेंगी।

IANS IANS
Published on: July 22, 2021 12:04 IST
Neha Kakkar gives advice for trolling on social media latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NEHAKAKKAR सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करने के लिए नेहा कक्कड़ ने दी ये नसीहत 

नेहा कक्कड़ तेजी से 'वन वुमन इंडस्ट्री' के रूप में उभर रही हैं, जो लगातार हिट गाने दे रही हैं और वर्तमान में शीर्ष पर चल रही हैं। उनका कहना है कि इंडस्ट्री में सिंगर बनने के लिए कभी भी बुरा समय नहीं होता है। पिछले वर्षो में, उन्होंने बैक-टू-बैक हिट गाने दिए हैं जिसमें 'गर्मी', दिलबर' और 'ओ साकी साकी' जैसे फिल्मी गाने शामिल हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह इंडस्ट्री में एक गायिका बनने का अच्छा समय है, नेहा ने आईएएनएस को बताया, "इंडस्ट्री में गायक होने का कभी भी बुरा समय नहीं होता है। यह मायने रखता है कि आप कितने यूनिक हैं, लेकिन सबसे बढ़कर, यह महत्वपूर्ण है कि आप एक अच्छे इंसान भी हों। संगीत उद्योग में हमारे सभी दोस्त वास्तव में अच्छे हैं और हम उनकी सफलता की कामना करते हैं।"

Indian Idol: नेहा कक्कड़ के नक्शे कदम पर चली बहन सोनू कक्कड़, मगर यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

नेहा बहुत ही कम समय में रीमिक्स की निर्विवाद रानी बन गई हैं। बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले, नेहा और उनके भाई-बहन टोनी और सोनू कक्कड़ जागराता में गाया करते थे। नेहा ने कहा कि यह कड़ी मेहनत और ईमानदार का नतीजा है। यात्रा विनम्र रही है और यह मेरे लिए बहुत मूल्यवान है कि हम कैसे बढ़े हैं। मेरे प्रशंसक मेरी यात्रा को इसके लायक बनाते हैं।

सफलता के साथ आलोचना आती है। नेहा, जिन्होंने हाल ही में गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी की है, अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं और मीम्स और जोक्स की भी सामग्री रही हैं। वह अपने रास्ते में आने वाले नकारात्मक टिप्पणियों से ज्यादा परेशान नहीं होती हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही भारी ट्रोलिंग से वह कैसे प्रभावित नहीं होती? इस पर नेहा कहती है कि कड़ी मेहनत करो, ईमानदार रहो, विनम्र रहो, और कभी विश्वास मत खोओ। नेहा के लिए आगे क्या है? 33 वर्षीय गायिक ने कहा, "बहुत सी चीजें पाइपलाइन में हैं, आपको बहुत जल्द एक बड़ी घोषणा के साथ पता चल जाएगा।"

नेहा ने हाल ही में एमएक्स टकाटक ऐप पर परफोर्मेस दी, और वह कहती हैं, "मैं बहुत खुश, उत्साहित और विनम्र हूं कि मैं टकाटक मंच लॉन्च कर रही हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X