Friday, April 26, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ को दिया स्पेशल सरप्राइज, घर पर ही बनवा दी क्रिकेट पिच

नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ को उनके जन्मदिन से पहले सरप्राइज दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 31, 2021 20:44 IST
neha kakkar tony kakkar- India TV Hindi
Image Source : INSTA- TONY KAKKAR नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ को स्पेशल सरप्राइज

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने खूबसूरत गानों की वजह से जानी जाती हैं। नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी मशहूर सिंगर और कंपोजर हैं। टोनी कक्कड़ का जन्मदिन  आ रहा है और इस मौके पर उनकी बहन नेहा ने उन्हें बेहतरीन सरप्राइज दिया है। नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के लिए घर पर ही क्रिकेट पिच बनवा दी है। नेहा ने इस  बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

देखिए पोस्ट

नेहा ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- घर पर क्रिकेट पिच, काम प्रगति पर है। गिफ्ट कैसा लगा टोनी कक्कड़, आपकी छोटी बहन नेहा कक्कड़। 

सना खान के पति ने दिया महंगा सरप्राइज, बुर्ज खलीफा के टॉप पर बैठकर पी गोल्ड प्लेटेड कॉफी

टोनी ने दिया ये जवाब

नेहा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें साफ दिख रहा है कि घर पर पिच बनाई जा रही है। इस वीडियो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि नेहा के भाई टोनी को क्रिकेट खेलना कितना पसंद है। टोनी ने कमेंट करते हुए लिखा है- अब तक का सबसे अच्छा गिफ्ट नेहा। मैं बहुत खुशनसीब हूं। बहुत धन्यवाद। तुम सच में भगवान की खास बच्ची हो। लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हो। तुमने जो हासिल किया है वो मुझे अपना काम और मेहनत से करने के लिए प्रेरित करता है।

बता दें 9 अप्रैल को टोनी कक्कड़ का जन्मदिन है। टोनी इस बार 37 साल के हो जाएंगे। टोनी कक्कड़ ऋषिकेश में पैदा हुए हैं। उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ भी सिंगर हैं। 

राम सेतु के सेट पर 2 बेहद बड़े लंच बॉक्स के साथ पहुंची नुसरत भरूचा, अक्षय कुमार ने पोस्ट की तस्वीर

रोहनप्रीत ने कहा- ये तो मेरे लिए भी सरप्राइज गिफ्ट है

वहीं नेहा के पति रोहनप्रीत ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाव, ये सिर्फ टोनी भाई के लिए ही नहीं, मेरे लिए भी सरप्राइज गिफ्ट हो गया है। जवाब देते हुए मीत ब्रोज ने लिखा- हमारे लिए भी।

ड्रग केस: 8 घंटे पूछताछ के बाद NCB ने एक्टर एजाज खान को किया अरेस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement