Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जब पहली बार मिले थे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, सिंगर ने शेयर की रोमांटिक फोटो

नेहा और रोहन ने हाल ही में खुलासा किया था कि 21 अक्टूबर को दोनो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 16, 2020 9:08 IST
neha kakkar rohan preet - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेहा ने रोहनप्रीत संग शेयर की रोमांटिक फोटो

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने स्पेशल मैसेज भी लिखा है। नेहा और रोहन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

इस फोटो में रोहन ने नेहा को अपनी बांहों में थामा हुआ है। दोनों एक-दूजे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। नेहा ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "जब हम मिले थे। #LoveAtFirstSight #NehuDaVyah #NehuPreet"

Throwback: जगराते में भजन गाती थीं नेहा कक्कड़, खूब वायरल हो रहा है बचपन का ये वीडियो

इससे पहले नेहा ने रोहन के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद उनके दोस्त, सहयोगी और फैंस भ्रम की स्थिति में हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मानों किसी नए गाने का पोस्टर हो। उन्होंने तस्वीर में लिखा, "नेहा कक्कड़ द्वारा नेहू दा ब्याह.. 21 अक्टूबर को फीचरिंग माइ रोहू (रोहन प्रीत सिंह)।"

नेहा और रोहन ने हाल ही में खुलासा किया था कि 21 अक्टूबर को दोनो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन नया सोशल मीडिया पोस्ट देखने के बाद फैंस को लगता है कि ये सब गाने के प्रमोशन के लिए किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement