1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. शादी के बाद पति रोहनप्रीत सिंह संग नेहा कक्कड़ ने मनाई पहली लोहड़ी, ग्रीन आउटफिट्स में दिखीं खूबसूरत

शादी के बाद पति रोहनप्रीत सिंह संग नेहा कक्कड़ ने मनाई पहली लोहड़ी, ग्रीन आउटफिट्स में दिखीं खूबसूरत

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी के बाद पहली लोहड़ी बनाई। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: January 14, 2021 9:57 IST
शादी के बाद पति रोहनप्रीत सिंह संग नेहा कक्कड़ ने मनाई पहली लोहड़ी, ग्रीन ड्रेस में दिखीं खूबसूरत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM.NEHAKAKKAR शादी के बाद पति रोहनप्रीत सिंह संग नेहा कक्कड़ ने मनाई पहली लोहड़ी, ग्रीन ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

बॉलीवु़ड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज के कारण करोड़ों दिलों में राज करती हैं। साल 2020 के अंत में उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लिए। जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं  नेहा ने इस साल शादी के बाद पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर उन्होंने पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी। 

नेहा कक्कड़ ने पहली लोहड़ी की तस्वीरे अपने फैंस के साथ शेयर की। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, 'आज नेहू प्रीत की पहली लोहड़ी है हैप्पी लोहड़ी हबी!'' वहीं रोहनप्रीत ने भी ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'आज हमारी पहली लोहड़ी है. हमें और आप सभी को बहुत बहुत मुबारकां, हैप्पी लोहड़ी वाइफी। ' 

यशराज मुखाटे ने राखी सांवत पर बनाया रैप, 'रसोड़े में कौन था' के बाद सामने आया एक और बड़ा सवाल

नेहा के लुक की बात करें तो उनिहोंने ग्रीन कलर की एब्रॉयडेड टॉप के साथ पिंक कलर की लॉग स्कर्चट कैरी की।  इस लुक के साथ नेहा ने लाइट मेकअप, न्यू लिपस्टिक के साथ चूड़ा, सिंदूर और छोटी सी बिंदी लगाए हुए नजर आई। 

वहीं नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह के लुक की बात करे तो वह ब्लू लुक में फॉर्मल गेटअप में नजर आए। जिसके साथ धागों ससे एब्राइड्री की हुई जैकेट के साथ मैचिंग पगड़ी पहनी। 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने पैपराजी से बेटी की तस्वीर ना खींचने की गुजारिश की

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर 2020 को सात फेरे लिए थे। दोनों की मुलाकात एक गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment