1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने पैपराजी से बेटी की तस्वीर ना खींचने की गुजारिश की

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने पैपराजी से बेटी की तस्वीर ना खींचने की गुजारिश की

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर सोमवार को बेटी पैदा हुई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 13, 2021 16:31 IST
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, virat kohli, anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANUSHKA SHARMA विराट कोहली-अनुष्का शर्मा 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली 11 जनवरी को बेटी के माता पिता बने। विराट ने एक आधिकारिक बयान साझा किया और गुड न्यूज की जानकारी दी।  समाचार की घोषणा की। अब विराट और अनुष्का ने पैपराजी से गुजारिश की है कि उनकी बच्ची की तस्वीरें ना खींची जाए। विरुष्का ने मुंबई में पैपराज़ी बिरादरी को एक नोट भेजा है। बयान में लिखा है, "हेलो, इन सभी वर्षों के लिए आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हम आपसे एक सरल अनुरोध करते हैं। हमारे बच्चे की गोपनीयता की रक्षा करें और हमें आपकी सहायता और समर्थन की आवश्यकता है।” इस जोड़े ने कहा, ''हम हमेशा ये कोशिश करते हैं कि आपको कंटेंट मिल जाए, जब तक हम आपको कंटेंट ना दें हमारी गुजारिश की कि कृपया हमारे बच्चे से जुड़ा कोई कंटेंट ना कैरी करें। हमें पता है कि आप समझ पाएंगे कि हम कहाँ से आ रहे हैं। हम आपको धन्यवाद देते हैं।”

किसी करीबी ने भी नहीं देखा है विराट-अनुष्का की बेटी का चेहरा

जाने-माने फ़ोटोग्राफ़र ने खुलासा किया कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिश्तेदारों या क्लोज फैमिली में से किसी को भी अस्पताल में आने की अनुमति नहीं है। COVID-19 प्रोटोकॉल के कारण अस्पताल में किसी भी फूल के गुलदस्ते, चॉकलेट की अनुमति नहीं है। 

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये गुड न्यूज शेयर की, जिसमें लिखा था, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी पैदा हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह- विराट।''

देखिए विराट कोहली का पोस्ट

अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपना खूब ख्याल रख रही थीं, और योग और एक्सरसाइज भी करती थीं। अनुष्का ने हाल ही में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया था।

अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ मैगज़ीन कवर के लिए किया पोज़, विराट कोहली ने किया ये कमेंट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X