Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एक्टिंग करना चाहती हैं पॉपस्टार ध्वनि भानुशाली

ध्वनि के नए गाने 'नयन' को रिलीज होते ही 44.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उन्होंने जुबिन नौटियाल के साथ गाने को गाया है, और वीडियो में अभिनय भी किया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 16, 2020 20:15 IST
dhvani bhanushali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@DHVANIBHANUSHALI22 ध्वनि भानुशाली

मुंबई: पॉप सिंगर ध्वनि भानुशाली का कहना है कि एक्टिंग की कला सीखने के बाद वह कुछ सालों में फिल्मों से जुड़ने की योजना बना रही हैं। इससे पहले, वह खुद को पॉप म्यूजिक आइकन के रूप में स्थापित करना चाहती हैं। ध्वनि ने बताया, "सबसे पहले, मैं संगीत बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि एक व्यक्ति अपने पैरों को दो अलग-अलग जगहों पर नहीं रख सकता। मैं खुद को स्थिर करना चाहती हूं और मैंने फैसला किया है कि मैं एक पॉप आइकन बनना चाहती हूं। इसलिए सबसे पहले मैं उस रास्ते का पालन करना चाहती हूं। कुछ वर्षो के बाद, मैं निश्चित रूप से अभिनय में अपना हाथ आजमाऊंगी। लेकिन इससे पहले मुझे क्राफ्ट सीखने की जरूरत है।"

Nayan Video Song: ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल का नया गाना 'नयन' हुआ रिलीज

ध्वनि के नए गाने 'नयन' को रिलीज होते ही 44.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उन्होंने जुबिन नौटियाल के साथ गाने को गाया है, और वीडियो में अभिनय भी किया है। गाने में ध्वनि कॉलेज की फ्रेशर के रोल में हैं, सीनियर्स उसकी रैगिंग लेती हैं, और उसे सीनियर को प्रपोज करने को कहती हैं। जिसके बाद ध्वनि एक सीनियर को प्रपोज करती हैं।  दोनों एक दूसरे को सच में लाइक करने लगते हैं, लेकिन सीनियर को ये बात पसंद नहीं आती और वो पूल पार्टी वाले दिन ध्वनि को पूल में धक्का दे देती है। आगे क्या होता है इसके लिए तो आपको गाना देखना पड़ेगा।

गाने की बात करें तो इसे ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल ने गाया है। वहीं इस गाने को लिखा है मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने। गाने को म्यूजिक लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने दिया है। गाना टी-सीरीज ने रिलीज किया है और ये मनहार उदास के गाने 'नयन ने बांध रखी ने' का रीमेक है।

देखिए ये खूबसूरत गाना-

ध्वनि भानुशाली स्टेज शो को कर रही हैं मिस

हाल ही में पॉप स्टार ध्वनि भानुशाली  ने बताया कि उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने और मस्ती करने की याद आ रही है। अपने स्टेज परफॉर्मेंस की तस्वीरों के एक कोलाज को साझा करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे लोगों के बीच में रहकर मस्ती और बेवकूफी करने की याद आ रही है। हैशटैगथ्रोबैक।" 

हिमेश रेशमिया के बर्थडे पर पत्नी सोनिया ने काटा केक, फैंस को दिया खास मैसेज

ध्वनि के मुताबिक लॉकडाउन का मतलब अपनी देखभाल करने से है। उन्होंने कहा, "सामान्य जिंदगी में भागादौड़ी में हम काफी व्यस्त रहते हैं जिसके चलते हम कई बार अपना ख्याल नहीं रख पाते हैं।"

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने फैंस को दिए फिटनेस टिप्स, यूं करें खुद की देखभाल

वह आगे कहती हैं, "अपनी त्वचा की देखभाल करने से लेकर संगीत का अभ्यास करना और कसरत करने से लेकर अपनी छोटी बहन के साथ खाना पकाना सीखना, मुझे लगता है कि मुझे अपने बारे में कई नई चीजों का पता लगा है।"

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement