Monday, April 29, 2024
Advertisement

भारत का नया गीत "ज़िंदा" प्रशंसकों के बीच मचा रहा है धूम, ट्रेंडिंग लिस्ट में हुआ शामिल!

अभिनेता सलमान खान द्वारा हाल ही में एक भव्य समारोह में भारत का नया गाना "जिंदा" लॉन्च किया गया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2019 16:07 IST
Zinda Song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Zinda Song

अभिनेता सलमान खान द्वारा हाल ही में एक भव्य समारोह में भारत का नया गाना "जिंदा" लॉन्च किया गया है। यह गाना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टॉप स्पॉट पर ट्रेंड कर रहा है और प्रशंसकों की ज़ुबान पर छाया हुआ है। फैंस कमेंट सेक्शन में सुपरस्टार की जमकर तारीफ कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे गीत 'जिंदा' ने देश को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। प्रशंसकों से मिल रही टिप्पणियों को देखते हुए, हमें यकीन है कि भारत निश्चित रूप से इस सीजन की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

यह गाना अभिनेता के प्रशंसकों के लिए एक एंथम बन गया है और अपने रिलीज़ के दो दिनों के भीतर 21 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह गाना न सिर्फ़  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टॉप स्पॉट पर ट्रेंड कर रहा है बल्कि फैंस सुपरस्टार की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। प्रशंसकों द्वारा गाने को पसंद किया जा रहा और हर बीतते दिन के साथ वह इस हिट गाने पर अपने प्यार की बौछार करते हुए नज़र आ रहे है। फ़िल्म के इस नए गाने में दिशा पटानी और कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की शानदार केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है जिसने हमें फिल्म के प्रति और अधिक उत्सुक कर दिया है।

नवीनतम गाने में प्रेरक धुन शामिल की गई है जो हर पंक्ति के साथ आपको हर्षोउल्लास से भर देता है। यह गीत मजबूत और प्रेरक शब्दों का सही कॉम्बिनेशन है जो इस ट्रैक को ओर अधिक मजबूत बना देता है। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म भारत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। फ़िल्म में किरदार के जीवन में सात फेज देखने मिलेंगे हैं और अभिनेता ने उन्हें पूर्णता के साथ निभाने में काफी मशक्कत की है।

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे। फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे।

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म "भारत" का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

यहां देखिए गाना-

ये भी पढ़ें:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आया उछाल 

अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सेलिब्रेट कर रहे हैं Babymoon, दोनों की रोमांटिक तस्वीर वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement