Friday, April 19, 2024
Advertisement

ईद पर सलमान खान के फैन्स को मिलेगा स्पेशल सरप्राइज, रिलीज होगा नया गाना

, सलमान ने हाल ही में लॉकडाउन के बीच अपने चैनल पर 'प्यार करोना' और 'तेरे बिना' नाम के दो गाने लॉन्च किए थे जिन्हें फैन्स का खूब प्यार मिला था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 24, 2020 16:56 IST
ईद पर सलमान खान के...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ईद पर सलमान खान के फैन्स को मिलेगा स्पेशल सरप्राइज

हर साल ईद के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की रिलीज़ के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते हैं। साल 2009 से, वह ’वांटेड’, 'दबंग', 'सुल्तान’, 'बजरंगी भाईजान' और अन्य फिल्मों के साथ ईद पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आये हैं। इस साल भी वे अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज करने के लिए तैयार थे, जिसमें दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण, उनके प्रशंसक उन्हें इस साल ईद में बड़े पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। लेकिन सलमान इस ईद पर अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे।

वह अपने प्रशंसकों के लिए 'सलमान खान मनोरंजन' की अपनी परंपरा को जारी रखेंगे। इस साल सुपरस्टार लॉकडाउन की वजह से फ़िल्म तो रिलीज़ नहीं करेंगे, लेकिन अपनी तारीख को ध्यान में रखते हुए, वह अपने प्रशंसकों के लिए कल ईद पर स्पेशल गाना रिलीज़ करेंगे। निस्संदेह, यह सलमान के सभी प्रशंसकों के लिए एक यादगार ईदी होगी।

सलमान खान के साथ दो हिट फिल्मों में दिखे थे मोहित बघेल, देखिए अनसीन फोटोज

इससे पहले, सलमान ने हाल ही में लॉकडाउन के बीच अपने चैनल पर 'प्यार करोना' और 'तेरे बिना' नामक दो गाने लॉन्च किए थे जिन्हें प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी, सलमान खान ने शेयर किया 'बैड ब्वॉय' का पहला पोस्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement