1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. Tera Mera Out: पापोन के नए म्यूजिक वीडियो में दिखा बरुन सोबती और सोनारिका भदौरिया का रोमांस

Tera Mera Out: पापोन के नए म्यूजिक वीडियो में दिखा बरुन सोबती और सोनारिका भदौरिया का रोमांस

पापोन का नया म्यूजिक वीडियो 'तेरा मेरा' हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ। यह एक रोमांटिक गाना है जिसमें पापोन के साथ बरुन सोबती और सोनारिका भदोरिया भी हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 22, 2021 7:15 IST
Barun Sobti, Sonarika Bhadauria, Papon- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/SUFISCORE पापोन के नए म्यूजिक वीडियो में दिखा बरुन सोबती और सोनारिका भदौरिया का रोमांस

पापोन का नया म्यूजिक वीडियो 'तेरा मेरा' हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुआ। यह एक रोमांटिक गाना है जिसमें पापोन के साथ बरुन सोबती और सोनारिका भदोरिया भी हैं। पापोन की तरफ से गाए इस गाने में इस म्यूजिक वीडियो को अमिताभ बनर्जी की तरफ से बनाया गया है।

म्यूजिक वीडियो की शुरुआत बरुन सोबती के किरदार को सोनारिका के साथ पहली नजर में प्यार हो जाता है। वह उसे एक ड्रिंक ऑफर करके उस पर एक कदम रखता है। बाद में, वे उसे बाइक की सवारी और डेट पर बाहर ले जाते हुए, रोमांस करते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि, समय के साथ उनका रिश्ता बदल जाता है और वे अलग हो जाते हैं, जिससे उनका दिल टूट जाता है। पापोन म्यूजिक वीडियो में भी शामिल हैं।

यहा देखें वीडियो: 

वर्क फ्रंट?

वर्क फ्रंट पर बात करें तो, बरुन सोबती आखिरी बार एक शॉर्ट फिल्म 'व्हेन अ मैन लव्स वूमैन' में देखा गया था। वेब शो असुर: वेलकम टू योर डार्क साइड में उनके प्रदर्शन की आलोचकों और प्रशंसकों दोनों की तरफ से बहुत प्रशंसा की गई थी। स्टार प्लस के शो 'श्रद्धा' के साथ 2009 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले बरुन, 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में अर्नव सिंह रायज़ादा के रूप में दिखाई देने के बाद घर घर में पहचाने जाने लगे।

इस बीच, सोनारिका भदोरिया, जिन्हें आखिरी बार 'दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली' में देखा गया था, हिंदुत्व नाम की आने वाली फिल्म में अपने पुराने साथी कलाकार आशीष शर्मा के साथ फिर से जुड़ेंगी। पृथ्वी वल्लभ में दोनों ने साथ काम किया है। सोनारिका, को 'देवों के देव ... महादेव' से फेम हासिल है, उन्होंने हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X