Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'थलाइवी' का नया गाना 'तेरी आंखों में' रिलीज, 'जयललिता' बनीं कंगना रनौत की MGR बने अरविंद स्वामी संग दिखी केमिस्ट्री

'थलाइवी' 10 सितंबर 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2021 14:54 IST
Teri Aankhon Mein song from Thalaivii out kangana ranaut  Jayalalithaa MGR arvind swami- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE 'थलाइवी' का नया गाना 'तेरी आंखों में' रिलीज, 'जयललिता' बनीं कंगना रनौत की MGR बने अरविंद स्वामी संग दिखी केमिस्ट्री 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस मूवी का रोमांटिक गाना 'तेरी आंखों में' रिलीज हो गया है। इसमें 'जयललिता' और 'एमजीआर' के बीच ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दिखाया गया है। शुक्रवार को गाने का टीज़र जारी करने के बाद 'थलाइवी' के निर्माताओं ने 60 और 70 के दशक में दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुनहरे वर्षों की एक झलक पेश करते हुए इस गाने को लॉन्च किया है।

कंगना रनौत और अरविंद स्वामी द्वारा अभिनीत जयललिता और एमजीआर की केमिस्ट्री को दर्शाने वाला गाना, 'तेरी आंखों में', चार प्रतिष्ठित मूल, रसिया पुलिस ११५ से, कन्ने कनिया और एना पोरुथम, नाम नाडु से निनाथथाई नादथियाए और कवालकारण से निनथें वंथाई को जोड़ कर महान दक्षिण भारतीय सुपरस्टार के असंख्य ब्लॉकबस्टर्स को श्रद्धांजलि देता है। 

कंगना रनौत को पसंद आई करण जौहर की फिल्म 'शेरशाह', सिद्धार्थ मल्होत्रा की जमकर की तारीफ

अरमान मलिक और प्राजक्ता शुक्रे द्वारा गाया गया, 'तेरी आंखों में' जीवी प्रकाश कुमार द्वारा रचित और इरशाद कामिल द्वारा लिखा गया है। जयललिता और एमजीआर द्वारा साझा किए गए रिश्ते को पर्दे पर लाते हुए, 'तेरी आंखों में' सिल्वर स्क्रीन पर राज करने वाले सह-कलाकारों के रूप में दोनों के बीच के बंधन की गहरी जानकारी देता है।

ट्रेलर ने पहले जयललिता की अनकही वास्तविकता पर प्रकाश डालते हुए उनके 16 साल के डेब्यूटेंट से लेकर तमिल सिनेमा के सुपरस्टार के उदय तक के साथ-साथ 'अम्मा' की यादगार और एतिहासिक राजनीतिक यात्रा का विवरण देता है।

फिल्म को बड़े पर्दे पर उतारते हुए, 'थलाइवी' के निर्माताओं ने जयललिता को सिल्वर स्क्रीन पर वापस हुए उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की है।

विजय द्वारा निर्देशित, थलाइवी, विब्री मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत, गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्मों के सहयोग से कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज का निर्माण विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह एंड कंपनी द्वारा हितेश ठक्कर और थिरुमल रेड्डी द्वारा बृंदा प्रसाद, रचनात्मक निर्माता के रूप में किया गया है। । थलाइवी 10 सितंबर, 2021 को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement