Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

विद्या बालन ने 5 हजार बच्चों संग 'शकुंतला देवी' का पहला गाना 'पास नहीं तो फेल नहीं' वर्चुअली किया लॉन्च

विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'शकुंतला देवी' का पहला गाना 'पास नहीं तो फेल नहीं' रिलीज हो गया है। इस गाने को विद्या ने 5 हजार बच्चों के साथ वर्चुअली लॉन्च किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 21, 2020 17:28 IST
shakuntala devi first song release- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE शकुंतला देवी का पहला गाना हुआ रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो ने एक वर्चुअल इवेंट में आगामी बायोलॉजिकल ड्रामा शकुंतला देवी का पहला गाना लॉन्च किया। 'पास नहीं तो फेल नहीं' शीर्षक वाले इस गाने को विद्या बालन ने लॉन्च किया, जो फिल्म में गणित की जादूगर शकुंतला देवी की भूमिका निभा रही हैं, 'जिन्हें मानव कम्प्यूटर' के नाम से भी जाना जाता है। 100 से अधिक शहरों के डीएवी स्कूल्स और कॉलेज के लगभग 5000 स्टूडेंट्स ने इस वर्चुअल इवेंट में हिस्सा लिया।

गाने के लॉन्च में भाग लेने के अलावा उन्होंने अभिनेत्री के साथ मजेदार इंटरेक्टिव सत्र में भी भाग लिया। प्रतिभाशाली जोड़ी सचिन जिगर द्वारा कम्पोज इस पेपी गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है। इस गीत के बोल प्रसिद्ध गीतकार वायु द्वारा लिखे गए हैं।

शकुंतला देवी के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा, "मैं 100 से अधिक शहरों के डीएवी स्कूल के एवं कॉलेजों के 5000 स्टूडेंट्सके साथ 'शकुंतला देवी' के पहले गाने को लॉन्च कर बहुत उत्साहित हूं। इसका टाइटल है- 'पास नही तो फेल नहीं।' यह गाना वाकई मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह अंकों के साथ इंटरेक्शन करने का एक दिलचस्प तरीका सामने लाता है और गणित फोबिया को दूर करने की कोशिश करता है।"

उन्होंने कहा, "यह बहुत ही मजेदार ढंग से पढ़ाने का अनुभव करता है। युवाओं के साथ ये वर्चुअल सेशन करके और उनके साथ ये मंच शेयर करके बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। एक अलग लेकिन अच्छा अनुभव रहा क्योंकि हम इस नए नॉर्मल में ढल रहे हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक इस गाने को लगातार प्यार देते और इसकीप्रशंसा करते रहेंगे जिस तरह से उन्होंने ट्रेलर की सराहना की।"

गाना लॉन्च होने के बाद, अलग अलग शहरों से जुड़े स्टूडेंट्स को राष्ट्रीय पुरुस्कार अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री से गणित के साथ उनके संबंधों के बारे में बातचीत करने का मौका मिला।

अनु मेनन द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्च र्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन और विक्रम मल्होत्रा (एबंडंशिया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित, शकुंतला देवी में सान्या मल्होत्रा भी हैं। इसमें जिशू सेनगुप्ता और अमित साध की भी मुख्य भूमिकाएं हैं, और यह 31 जनवरी को दुनियाभर में 200 देशों और क्षेत्रों में एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए बिलकुल तैयार है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement