Friday, April 19, 2024
Advertisement

यो यो हनी सिंह आज तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश, पत्नी ने लगाए हैं घरेलू हिंसा के आरोप

बॉलीवुड सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 03, 2021 17:12 IST
यो यो हनी सिंह आज तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश, पत्नी ने लगाए हैं घरेलू हिंसा के आरोप- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HONEYSINGH यो यो हनी सिंह आज तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश, पत्नी ने लगाए हैं घरेलू हिंसा के आरोप

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार  ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाए हैं। इस मामले में वह आज तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए। जबकि पिछली सुनवाई में कोर्ट ने समन जारी कर हनी सिंह को पेश होने को कहा था।

दरअसल पिछली सुनवाई में कोर्ट के आदेश के बावजूद हनी सिंह पेश नहीं हुए थे। इस पर कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने कहा था, 'कानून से ऊपर कोई नहीं है। यह देखकर आश्चर्य चकित हूं कि इस मामले को कितने हल्के में लिया जा रहा है।' हनी सिंह ने चिकित्सीय आधार पर मामले में पेशी से छूट प्राप्त करने के लिए आवेदन दाखिल किया था, वहीं उनकी पत्नी शालिनी तलवार अदालत में पेश हुईं। 

मां बनने के बाद नुसरत जहां ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, अपनी नई फोटो शेयर कर कही दी ये बात

शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है। हनी सिंह के वकील ईशान मुखर्जी ने तलवार की याचिका पर जवाब दाखिल करते हुए अदालत को बताया कि वह पहले ही आभूषण सहित सभी कीमती सामान अपने साथ ले जा चुकी हैं और वह अपने ससुराल वालों के साथ नोएडा के मकान में 15 दिन में रहने आ सकती हैं। 

गौरतलब है कि हिर्देश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह और तलवार 23 जनवरी, 2011 को वैवाहिक बंधन में बंधे थे। तलवार ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि सिंह ने पिछले 10 वर्षों में उन्हें शारीरिक प्रताड़ना दी। साथ ही कहा कि सिंह ने उनके साथ धोखा किया। 

इनपुट भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement