Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हनी सिंह का गाना 'फर्स्ट किस' रिलीज, सिंगर ने कहा- लड़कियां गाने से खुद को रिलेट करेंगी

'फर्स्ट किस' गाने को यो यो हनी सिंह ने अपनी आवाज दी है। साथ ही गाने को लिल गोली, होमी दिल्लीवाला, सिंघस्टा और यो यो हनी सिंह ने लिखा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2020 21:09 IST
 हनी सिंह का गाना 'फर्स्ट किस' रिलीज, HONEY SINGH- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HONEYSINGH  हनी सिंह का गाना 'फर्स्ट किस' रिलीज

मुंबई: रैपर यो यो हनी सिंह और इप्सिता का नया गाना 'फर्स्ट किस' रिलीज हो गया है। रैप स्टार का कहना है कि ट्रैक के लिरिक्स पर काफी मेहनत की गई है, ताकि लड़कियां इससे खुद को जोड़ सकें। नया गाना मंगलवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जहां चंद घंटों में इस वीडियो को 72 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। ये गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

'फर्स्ट किस' गाने को यो यो हनी सिंह ने अपनी आवाज दी है। साथ ही गाने को लिल गोली, होमी दिल्लीवाला, सिंघस्टा और यो यो हनी सिंह ने लिखा है। फर्स्ट किस सॉन्ग में इप्सिता का अंदाज भी फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

Teaser Out: मीका सिंह ने बनाया 'रूप तेरा मस्ताना' गाने का रीमेक, रेट्रो लुक में दिखीं जॉर्जिया एंड्रियानी  

हनी सिंह ने कहा, " 'फर्स्ट किस' एक ऐसी फन ट्रैक है, जो प्यार में पड़ने वाले लोगों के बारे में है। मै एक ऐसा गाना बनाना चाहता था, जो अंतर्राष्ट्रीय भाव के साथ-साथ अपने युवाओं को भी पसंद आए। हमने इसे बनाते समय अंतर्राष्ट्रीय मानक का पूरा ध्यान रखा है, चाहे वो कास्टिंग हो या फिर तकनीकी स्टैंडर्ड। हमने इसके लिरिक्स में काफी मेहनत की है, ताकि लड़कियां इसे खुद को जोड़कर देख सकें। इप्सिता ने बहुत अच्छा काम किया है।"

देखिए गाना-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement