Friday, March 29, 2024
Advertisement

Zilla Hilela: सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम पर फिल्माया गाना 'जिला हिलेला' हुआ रिलीज़

सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम पर फिल्माया गाना Zilla Hilela बेहद खूबसूरत अंदाज में पेश किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2019 17:03 IST
Zilla Hilela - Jabariya Jodi | Sidharth Malhotra & Elli...- India TV Hindi
Zilla Hilela - Jabariya Jodi | Sidharth Malhotra & Elli AvrRam | Tanishk Bagchi

मुंबईसिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का दूसरा गाना 'पटना हिले' रिलीज हो गया। पटना के नवरंग थियेटर में इस गाने को लॉन्च किया गया। 'पटना हिले' एक प्रसिद्ध भोजपुरी गीत है जिसे मज़ेदार अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है और निश्चित रूप से इस गाने को सुन कर आप थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। इस गाने को रिक्रिएट किया है तनिष्क बागची ने। गाने को गाया है मोनाली ठाकुर, राजा हसन, देव नेगी और प्रवेश मलिक ने।

'पटना हिले' फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का इंट्रोडक्शन गीत है जिसमें स्क्रीन पर एक नई जोड़ी के रूप में एली अवराम अभिनेता के साथ लटके-झटकों का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं। जबरिया जोड़ी में सही ज़ायका लाने के लिए उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है। साथ ही, फिल्म का कांसेप्ट बहुत अनोखा  है और यह देश में होने वाली एक असली प्रथा पर आधारित है जिसे पहली बार स्क्रीन पर पेश किया जा रहा है तथा वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होने के कारण, निर्माताओं ने इसके तथ्यों को बरकरार रखने के लिए गहन शोध किया है। 

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के दोनों लेखक, संजीव. के. झा और प्रशांत सिंह इसी राज्य से तालुख रखते हैं, इसलिए उन्होंने तथ्यों पर काम पर करते हुए, कहानी को यथासंभव वास्तविक रखते हुए इसे काल्पनिक रूप दिया है। 

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर  प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

यहां देखिए ये गाना-

Also Read:

टीम इंडिया के सेमीफाइनल मैच हारने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने किया चीयर, कहा- हमें तुम पर गर्व है

ताहिर राज भसीन ने फिल्म 83 में सुनील गावस्कर के किरदार के लिए की 6 महीने ट्रेनिंग

Saand Ki Aankh Teaser: दंबग दादी के अवतार में नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, टीज़र हुआ आउट

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement